तरावड़ी के गांव शामगढ़ के पास युवक को गोलियों से भूना, मृतक दादूपुर गांव का रहने वाला

ख़बरें अभी तक। हरियाणा के करनाल में दिनदहाड़े ही नेशनल हाईवे 44 पर क्रेटा कार में सवार होकर आए तीन-चार बदमाशों ने तरावडी के गांव शामगढ़ के पास युवक को गोलियों से भून दिया. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी अपनी कार छोड़ एक बुजुर्ग महिला और उसके बेटे को बंदूक दिखाकर उनकी स्कूटी लेकर फरार हो गए. घायल युवक को जैसे अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर बदमाशों की खोजबीन शुरू कर दी है.

बताया जा रहा है कि स्विफ्ट कार में सवार युवक रोजना की तरह जा रहा था. तभी अचानक एक दूसरी कार में सवार होकर आए बदमाशों ने उसकी कार को साइड में रुकवाकर गोलियां चलानी शुरू कर दी. मौके पर मौजूद लोगों ने घायल अवस्था में तत्काल उसे अस्पताल पहुंचाया. लेकिन इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई. युवक की पहचान दादुपुर गांव के रहने वाले पिंटू के रूप में हुई है. वह डेरी का काम करता है और रोजाना की तरह अपने गांव से तरावडी की तरफ जा रहा था.

वहीं वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश अपनी क्रेटा कार मोके पर ही छोड़ कर भाग गए. जल्दी-जल्दी में उनकी कार जीटी रोड किनारे गढ़्ढ़े में जा गिरी. जिसके बाद बदमाश ने वहां से गुजर रहे मां-बेटे को बंदूक दिखाकर उनकी स्कूटी लेकर फरार हो गए. सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार मामला पुरानी रंजिश का है. गांव अंजनथली के पूर्व सरपंच बबली की भी हत्या इसी जबरा गैंग के लोगो ने की थी. मृतक पिंटू बबली का रिश्तेदार था जिससे मामला जोड़कर पुलिस अब कारवाई कर रही है.