सोनीपत: सड़क हादसे में 2 की मौत, दो घायल

ख़बरें अभी तक। नेशनल हाईवे पर एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला,नेशनल हाईवे के पास एक ट्रक चालक जब यू टर्न ले रहा था। तो उसी दौरान दिल्ली की तरफ से आ रही एक तेज रफ्तार कार उस ट्रक में टकरा गई ,बताया जा रहा है कि चारों दोस्त दिल्ली के गांव खेड़ा कला के रहने वाले थे और मुरथल के ढाबे पर खाना खाने के लिए आए थे। हादसे के बाद दो दोस्तों की मौके पर ही मौत हो गई और दो घायलों का इलाज निजी हस्पताल में चल रहा है। इस दुर्घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

आपको बता दें कि दिल्ली के खेड़ा कला गांव निवासी जतिन व उसके दोस्त अमित और हेमंत व एक अन्य दोस्त मुरथल के ढाबों पर खाना खाने के लिए आ रहे थे। उसी दौरान गांव पाउ मनियारी के पास एक ट्रक ड्राइवर ने गलत दिशा में ट्रक मोड़ दिया। तेज रफ्तार होने के कारण गाड़ी नहीं रोकी और ट्रक से जा टकराई हादसा इतना भयानक था कि जतिन व उसके दोस्त की मौके पर ही मौत हो गई। वह अमित और हेमंत गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनका इलाज नहीं सिर्फ निजी में चल रहा है। सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को पहुंचाया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जांच अधिकारी देवेंद्र ने बताया कि सुबह करीब 4 बजे दिल्ली गांव खेड़ा कला के रहने वाले चार युवक मुरथल ढाबा पर खाना खाने आ रहे थे उसी दौरान ट्रक ड्राइवर ने गलत यू टर्न ले लिया और गाड़ी ट्रक से टकरा गई दो युवकों की मौत हो गई और 2 घायल ट्रक चालक फरार है। मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।