1 दिन में कई बड़े हादसो से दहला बरेली, हुई 6 लोगों की मौत

ख़बरें अभी तक। बरेली के बहेड़ी थाना क्षेत्र में देर रात दो कारों की आमने-सामने की टक्कर हो गई. हादसे में चार लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. वहीं स्कूटी सवार दो बिजली विभाग के संविदा कर्मियों को तेज रफ्तार कार ने कुचल दिया, जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई.

दरअसल, बहेड़ी थाना क्षेत्र में नैनीताल हाईवे पर हुए इन दोनों हादसों से जिले में कोहराम मच गया. देर रात बहेड़ी के सिमरा मोड़ के पास दो कारों की आमने-सामने टक्कर में चार लोगों की मौत हो गई. बहेड़ी के मोहल्ला शेरनगर निवासी तीन दोस्त मोहहमद वकास , मोहम्मद अजीम  और अरशद अपनी कार से हाईवे पर स्थित एक चाय की दुकान से चाय पीकर वापस अपने घर आ रहे थे. तभी गलत दिशा से आ रही एक तेज रफ्तार कार से आमने-सामने की टक्कर हो गई, जिससे दोनों कारों में सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने बड़ी मशक्कत से शवों को कार से बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा. मृतकों के पास मिले दस्तावेजों से उनके परिजनों को हादसे की सूचना दी गई. सूचना मिलते ही मृतको के घरों में कोहराम मच गया.

वहीं दूसरी घटना बहेड़ी के फोरलेन पर बसे गांव मुड़िया मुकर्रम के पास हुई. यहां दो स्कूटी सवार को पीछे से आ रही कार ने कुचल दिया, जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. घटना को लेकर एसपी ग्रामीण संसार सिंह ने बताया कि घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई है. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है.