गोल्डन गर्ल मनु भाकर का खेल मंत्री अनिल विज पर निशाना, कहा इनाम देने का वायदा था या झुमला

ख़बरें अभी तक। गोल्डन गर्ल के नाम से मशहुर झज्जर की मनु भाकर मे खेल मंत्री अनिल विज के ट्वीट पर नाराजगी जताई है. पिछले साल अक्टूबर में यूथ ओलिंपिक में मनु ने महिलाओं की 10 मीटर एयर पिस्टल में गोल्ड मेडल जीता था. उस समय खेल मंत्री अनिल विज ने उन्हें बधाई देते हुए दो करोड़ रुपये का इनाम देने का एलान किया था. जिसके बाद गोल्डन गर्ल मनु भाकर ने गुरुवार को एक ट्वीट करते हुए हरियाणा सरकार पर सवाल उठाया था. उन्होंने सरकार से पूछा था कि इनाम देने का जो वादा किया गया क्या वो उन्हें मिलेगा या फिर वो सिर्फ एक जुमला है?

आपको बता दें कि 16 साल की निशानेबाज मनु भाकर ने पिछले साल अक्टूबर में यूथ ओलिंपिक में महिलाओं की 10 मीटर एयर पिस्टल में गोल्ड मेडल जीता था. उस समय हरियाणा सरकार के मंत्री अनिल विज ने उन्हें बधाई देते हुए दो करोड़ रुपये का इनाम देने का एलान किया था.

हरियाणा सरकार इस गोल्ड के लिए मनु भाकर को 2 करोड़ की राशि इनाम देगी । पिछली सरकारों में यह राशि मात्र 10 लाख हुआ करती थी. युवा निशानेबाज ने अनिल विज के पुराने ट्वीट का स्क्रीनशॉट ट्वीट करते हुए लिखा था, सर प्लीज ये कन्फर्म करिए कि क्या ये सही है, या सिर्फ जुमला है.

मनु भाकर ने ओलिंपिक मेडलिस्ट रेसलर योगेश्वर दत्त के एक पुराने ट्वीट को भी रीट्वीट किया. उन्होंने लिखा, उस वक्त मैं इस बात को समझने के लिए काफी छोटी थी, लेकिन आज समझ गई हूं कि वो क्या साबित करना चाहते थे. कुछ लोग खुद को हमेशा सही साबित करना चाहते हैं, जबकि वो जानते हैं वो गलत हैं.