हिमाचल: बिजली महादेव की पहाड़ियों पर 6 पर्यटक भूले रास्ता, रेस्क्यू टीम रवाना

ख़बरें अभी तक। जिला कुल्लू की खराहल घाटी के शीर्ष पर से बिजली महादेव की पहाड़ियों पर 6 पर्यटक रास्ता भूल गए। पर्यटकों ने अपने परिजनों से इस बारे संपर्क साधा और परिजनों ने जिला प्रशासन से उन्हें रेस्क्यू करने वाले मदद मांगी है।

वहीं पर्यटकों के पहाड़ियों में रास्ता भटकने की सूचना मिलते ही रेस्क्यू टीम मौके की ओर रवाना हो गई है। मिली जानकारी के अनुसार पालमपुर निवासी यह पर्यटक दोपहर के समय बिजली महादेव के दर्शन के लिए गए थे। बिजली महादेव के दर्शन के बाद भी लोग माउंटी नाग की पहाड़ियों पर बर्फ देखने के लिए निकल गए। लेकिन वापस आते समय अंधेरा हो गया और यह अंधेरे में रास्ता भूल गए। उन्होंने अपने मोबाइल फोन के माध्यम से अपने परिजनों से संपर्क साध कर मदद की गुहार लगाई।

एसडीएम कुल्लू अमित गुलेरिया ने बताया कि प्रशान ने सूचना मिलते ही रेस्क्यू दल माउंटीनाग की पहाड़ियों की तरफ रवाना कर दिया है। यह दल पहाड़ी में सर्च ऑपरेशन शुरू करेगा और पर्यटकों को सुरक्षित निकालेगा। जानकारी के अनुसार जंगल में रास्ता भटकने वाले पर्यटकों में पालमपुर के अनूप सूद, कंगना सहित उनके दो बच्चे अनष्का, सिद्धांत के अलावा दिंदीया सूद और मयंक शामिल हैं।