यूपी: शामली जनपद में लव जिहाद का शिकार हुई युवती

ख़बरें अभी तक। शामली जनपद में एक बार फिर लव जिहाद की शिकार एक युवती हुई है जिससे युवक ने अपना झूठा नाम और धर्म बता कर फेसबुक पर दोस्ती की और प्यार का नाटक कर धोखे से अश्लील वीडियो बनाकर सालों तक ब्लैक मेलिंग की और ब्लैक मेलिंग कर उससे शादी की। अब आरोपी अपने परिवार के साथ मिलकर पीड़िता को सऊदी अरब बेचने की कोशिश कर रहा था।

जहां पीड़िता मौका पाते ही आरोपियों के चंगुल से भाग निकली और एसपी ऑफिस में पहुंचकर आरोपी पति और ससुराल वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की। पीड़िता का आरोप है कि आरोपी पति पिछले डेढ़ साल से अश्लील वीडियो के आधार पर ब्लैकमेल कर रहा है और उसको अब ढाई लाख रुपए में बेचने की प्लानिंग थी पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी।

शामली जनपद की गढ़ी पुख़्ता थाना क्षेत्र के एक परिवार के चंगुल से छूटकर एक प्रेमिका (महिला) एसपी ऑफिस पहुंची, जहां उसने अपने पति पर धोखा धड़ी करके शादी करने, होटल ले जाकर अश्लील वीडियो बनाने और  ससुराल वालों के खिलाफ अश्लील वीडियो पर ब्लैकमेलिंग करने और सऊदी अरब ढाई लाख रुपए में बेचने का आरोप लगाते हुए शिकायती पत्र दिया है।

पीड़िता मूलत: इलाहाबाद की रहने वाली है, जहां फेसबुक से प्यार के चक्कर में आकर उसने आरोपी से शादी की थी पीड़िता का आरोप है कि गढ़ी पुख़्ता थाना क्षेत्र के कच्ची गढ़ी निवासी सोनू पुत्र इसराइल ने फेसबुक से अपना नाम हिंदू और जाति हिंदू जाट बताकर फेसबुक से दोस्ती की और फिर प्यार का नाटक किया और प्यार का नाटक करते हुए मुझे अपने विश्वास में लेकर दिल्ली होटल में बुलाया और वहां कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर मेरे साथ बलात्कार किया और मेरी अश्लील वीडियो बनाकर मुझे ब्लैक मेलिंग करने लगा।

करीब 8 महीने तक ब्लैक मेलिंग की और फिर उसके आधार पर मेरे से लाखों रुपए एंठे जब मैंने उससे बात करने से मना किया तो मेरे पिता के फोन पर फोन कर मेरे से बात की और मुझ पर शादी का दबाव बनाया अश्लील वीडियो के आधार पर उसने दबाव बनाते हुए मेरे से जबरदस्ती शादी की और मुझे बाद में पता चला कि वह हिंदू ना होकर मुस्लिम समाज से है और अभी कुछ दिनों पहले मुझे पता चला कि वह लोग किसी सऊदी अरब व्यक्ति को मुझे 3 लाख रुपए में बेचने की बात कर रहे थे।

जबकि ढाई लाख रुपए में इनकी बात पक्की हो गई थी उसकी भनक जब मुझे लगी तो मैं मौका पाकर उनके घर से भाग आयी और अब एसपी साहब से शिकायत कि और आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग कर रही हूं आरोपी ने मुझे जहां हिंदू समाज का बताकर धोखाधड़ी करते हुए शादी की। वहीं अब जब उसके समाज का खुलासा हुआ कि वह मुस्लिम समाज से है मुझे जबरदस्ती मुस्लिम बनाने की कोशिश कर रहे हैं जबकि मेरे सारे डाक्यूमेंट्स और अन्य कागज उन्हीं के पास है।

उधर इस मामले में पुलिस अधिकारी का कहना है कि एक महिला ने अपने पति और ससुराल वालों के खिलाफ तहरीर देकर आरोप लगा है कि सोनू पुत्र इसराइल नाम के व्यक्ति ने अपना नाम और धर्म बदल कर धोखा धड़ी करते हुए उससे शादी की और उसकी किसी होटल में ले जाकर अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल कर रहा था ओर लाखो रुपये भी लिये।

जबकि पीड़िता द्वारा बताया गया कि ढाई लाख रुपए में उसको सऊदी अरब बेचने की बात भी की गई। पीड़िता की तहरीर पर मामला दर्ज कर आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है पीड़िता ने बताया कि आरोपी पति सऊदी अरब जाने की फिराक में है जबकि इस मामले की गंभीरता को देखते हुए जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी की जाएगी। हिंदू और मुस्लिम समाज से भी जुड़ा हुआ है आरोपी मुस्लिम पक्ष का है पीड़ित हिंदू पक्ष की है।