अपने हॉम टाउन करनाल पहुंचा बिग बॉस 12 का कंटेस्टेंट रोमिल चौधरी, लोगों ने किया भव्य स्वागत

ख़बरें अभी तक। बिग बॉस सीजन 12 से अपनी एक अलग पहचान बनाने वाले करनाल के एक छोटे से कस्बा तरावडी का रोमिल चौधरी आज किसी पहचान का मोहताज नहीं है। अपने दम पर अपनी पहचान बनाने और हरियाणा का नाम रोशन करने वाले रोमिल का आज करनाल पहुचने पर भव्य स्वागत हुआ।बिग बॉस सीजन 12 का भले ही रोमिल विजेता ना हो लेकिन एक छोटे से कस्बे के रहने वाले इस लड़के ने हार पर भी जीत पा ली है और यह जीत है इसके प्रशंसकों की, जो रोमिल को बेहद प्यार करते है।

इसका नजारा साफ़ आज करनाल नेशनल हाईवे पर देखने को मिला, जहां रोमिल को आता देख लोगों ने हाईवे पर ही अपनी गाड़ियां रोक दी और वहीं रोमिल के साथ सेल्फी खिचवाने में जुट गए।हाईवे पर हर तरफ रोमिल के फैंस की कतार थी जो रोमिल की एक झलक पाने के लिए बेचैन थी। किसे पता था एक छोटे से कस्बे का लड़का इस तरह से लोगों के दिलों में अपने लिए इतनी जगह बना लेगा कि उसे बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद लोगों का का इतना प्यार मिलेगा।

रोमिल ने कहा की लोगों का इतना प्यार मिला जिसके बारे में कभी सोचा नही था और अब भगवान से कुछ और नहीं चाहिए। बिग बॉस में मस्ती, लड़ाई, रोना बहुत कुछ हुआ और काफी मजा भी आया। रोमिल ने साथ ही आज के युवाओं को यह भी संदेश दिया की युवाओं को जब भी कोई भी मौका मिले उसे छोड़े नहीं बल्कि आगे बढ़े और उसपर छक्का मार दें।