उत्तराखंड: काशीपुर में राम मंदिर निर्माण को लेकर भव्य रैली

ख़बरें अभी तक। अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण में हो रहे विलंब को लेकर हिंदू समाज के लोगों में खासा आक्रोश बना हुआ है। मंदिर के जल्द निर्माण की मांग को लेकर हिंदू समाज के लोगों ने नगर में जुलूस निकाला और महामहिम राष्ट्रपति को संबोधित नायाब तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा।

बता दें कि मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्री राम की जन्मभूमि अयोध्या में उनके भव्य मंदिर के निर्माण में लंबे समय से विलंब बना हुआ है। मंदिर का निर्माण कार्य शुरू न होने से देश के हिंदूवादी संगठनों के लोगों में खासा आक्रोश व्याप्त है। राम मंदिर के जल्द निर्माण की मांग को लेकर आज काशीपुर में धर्म यात्रा महासंघ के राष्ट्रीय महामंत्री कृष्ण कुमार अग्रवाल के नेतृत्व में दर्जनों हिंदूवादी संगठन के लोगों ने किला मोहल्ले से जुलूस निकाला। हिंदूवादी संगठन से जुड़े कार्यकर्ताओं ने भगवान श्री राम के नाम के जोरदार जयकारे लगाए और केंद्र सरकार से राम मंदिर को जल्द बनाने की मांग की।

जिसके बाद महाराणा प्रताप चौराहे पर राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन नायाब तहसीलदार को सौंपा। कृष्ण कुमार अग्रवाल ने कहा कि गुजरात स्थित श्री सोमनाथ मंदिर की तर्ज पर अयोध्या में भगवान श्री राम के मंदिर का निर्माण कार्य संसद में सर्वसम्मति से प्रस्ताव को पारित कर जल्द शुरू करवाया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि कुछ राजनीतिक लोग और कुछ हिंदू राम मंदिर के निर्माण में रोड़ा बन रहे हैं। जिन्हें हिंदू समाज के लोग किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।