बिग बॉस 12 की विनर दीपिका पर 1st रनर-अप श्रीसंथ ने किए सवाल खड़े

ख़बरें अभी तक। बिग बॉस 12 का फाइनल हो चुका है. एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ इस बार की विनर बन गई है. दीपिका इस बार श्रीसंथ के साथ भाई-बहन का रिश्ता निभाया था. लेकिन दीपिका के विनर बनते ही सभी कंटेस्टेंट के बयान आने लगे हैं। सबसे चौकाने वाला ब्यान श्रीसंथ का सामने आया है. जिसके बाद लगता है दोनों के बीच ये भाई-बहन का रिश्ता केवल कैमरे के लिए था.

दरअसल, शो खत्म होने के बाद श्रीसंथ ने मीडिया से बात की। इस दौरान जब उनसे पूछा गया कि ‘घर में रहते हुए आपने कहा था कि दीपिका कलर्स टीवी का चेहरा हैं इस वजह से उनको इम्पॉर्टेंस मिलती है। क्या आप ये कहना चाहते हैं कि टैलेंट यहां मायने नहीं रखता और कोई शो जीतने के योग्य नहीं है?’ इस पर श्रीसंथ ने कहा कि ‘यही सच्चाई है। हमें इसे स्वीकार करना चाहिए। बिग बॉस के घर में जो भी 20 कंटेस्टेंट आए सभी योग्य थे चाहे वो अनूप जलोटा हों या निर्मल। यहां तक कि मैं भी शो जीतने के योग्य था। इन सबके बावजूद दीपिका ने अच्छा गेम खेला।

इस बयान के बाद एक बार फिर से श्रीसंथ ने सुर्खियां बटौरी है. वहीं विनर पर सवाल खड़े किए है कि सबसे पॉप्यूलर शो बिग बॉस में मेहनत से ज्यादा कलाकारों को अहमियत देते है.