हरियाणा: रोहतक में युवक की तेजधार हथियार से हत्या

ख़बरें अभी तक।  देर रात रोहतक जिले के पाकस्मा गांव में सोनू नाम के युवक की तेजधार हथियारों से बेरहमी से हत्या कर दी गई। जिसका शव सुबह खेतों में पड़ा हुआ मिला। गांव के ही 2 युवकों पर हत्या का शक जताया जा रहा है, हालांकि परिजन किसी भी रंजिश से इंकार कर रहे हैं। घटना की सूचना पर पुलिस व एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। अभी तक हत्या के कारणों का तो खुलासा नही हो पाया है। लेकिन पुलिस का दावा है कि जल्द ही मामले का पटाक्षेप कर हत्या आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया गया है।

बता दें पाकस्मा गांव का रहने वाला सोनू अपने खेत में गेंहू की फसल में पानी देने के लिए कल सुबह घर से आया था। कल रात 8 बजे वह घर से खाना भी लेकर आया था, लेकिन रात भर घर नही लौटा। सुबह जब खेत मे जाकर देखा तो उसका शव लहूलुहान हालत में खेत मे पड़ा हुआ था। खेत मे कई जगह खून पड़ा हुआ था, जिससे यह लग रहा था कि वह अपने आप को बचाने के लिए काफी दूरी तक भागा है। लेकिन हमलावर उस पर तेजधार हथियारों से वार करते रहे।

सुबह इसकी सूचना गांव के सरपंच मुकेश को दी गई। जिसने इसकी सूचना पुलिस को दी और मौके पर पुलिस व एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। वही मौके पर पहुंचे चचेरे भाई संजय का कहना है कि सोनू की किसी के साथ कोई दुश्मनी नही थी। अब इस हत्या के पीछे क्या कारण है वह कहा नही जा सकता।