हिमाचल: बद्दी के यूको बैंक एटीएम में लूट

ख़बरें अभी तक।  बद्दी के मुख्य बाजार साईं रोड स्थित यूको बैंक के एटीएम को बीती रात अज्ञात लुटेरों ने एटीएम लूटने का प्रयास किया। एटीएम से कैश निकालने में वे कामयाब हुए या नहीं, इसका पता जांच पूरी होने पर ही लग पाएगा। लेकिन, एटीएम को करीब दो लाख का नुकसान पहुंचा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. और सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है। बीती रात साईं रोड स्थित यूको बैंक के एटीएम को अज्ञात नकाबपोश लुटेरों ने लूटने का प्रयास किया। माना जा रहा है कि लुटेरे कहीं पुलिस की आहट पाकर भाग निकले। सुबह जब एटीएम में हुई तोड़फोड़ को लोगों ने देखा तो इसकी सूचना बैंक के प्रबंधकों और पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने पाया कि लुटेरों ने सबसे पहले एटीएम के बाहर लगी लाइटों को तोड़ा और उसके बाद सीसीटीवी कैमरे की तारों को काट कर भीतर प्रवेश किया।

यूको बैंक बद्दी के चीफ मैनेजर आरके बाली ने बताया कि लुटेरों ने एटीएम को बुरी तरह से क्षतिग्रस्त किया है और उनसे इसकी सेंट्रल लॉकिंग नहीं खुल पाई। फिलहाल, इंजीनियरों के आने तक एटीएम को बंद रखा है और उनके आने पर पुलिस की मौजूदगी में पता लग पाएगा कि लुटेरे कैश निकालने में सफल हुए या नहीं। उन्होंने बताया कि एटीएम के क्षतिग्रस्त होने से करीब दो लाख का नुकसान तो अवश्य हुआ है।

एसपी बद्दी रानी बिंदु सचदेवा ने बताया कि एक सीसीटीवी कैमरे में एक नकाबपोश व्यक्ति भीतर दिखाई दे रहा है। माना जा रहा है कि उसके साथी बाहर खड़े रहे होंगे। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है।