टीचर्स कॉलोनी के एक घर में मिला सास बहू का शव, ससुर फरार

ख़बरें अभी तक। किच्छा कोतवाली क्षेत्र में डबल मर्डर से एक बार फिर दहला है मामला टीचर्स कॉलोनी का है जहां पर सास बहू का शव उनके ही घर से बरामद हुआ है, घटना के बाद से ससुर अवतार सिंह फरार चल रहा है, घटना की जानकारी पुलिस को दी गयी मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए जांच शुरू कर दी है।

किच्छा के वार्ड नम्बर 16 के टीचर्स कॉलोनी में उस वक्त हडकंम्प मच गया जब एक बन्द घर से सास बहू का शव होने की सूचना आग की तरह कॉलोनी में फैल गयी जैसे ही घटना की जानकारी पुलिस को मिली वैसे ही पुलिस भी घटना स्थल में पहुंच जांच में जुट गई। बताया जा रहा है कि अवतार सिंह का परिवार किच्छा कॉलोनी के वार्ड नम्बर 16 में रहता था और वह एक फैक्ट्री में काम करता था उनकी पत्नी लोगों के घरों में चूल्हा चौका किया करती थी।

जबकि बहु मनजीत किच्छा में ही किसी कपड़े की दुकान में सेल्स मेन का काम करती थी, कुछ दिन पहले उनका बेटा मंजीत सिंह वैष्णोदेवी के दर्शनों को गया हुआ था और वहा से दो दिनों से परिजनों से संपर्क कर रहा था, लेकिन परिजनों द्वारा फोन नही उठाया जा रहा था कल देर रात 10 बजे मनजीत ने पड़ोसियों को फोन कर घर मे बात कराने की बात कही जैसे ही पड़ोसी उनके घर पहुंचे तो दरवाजा बाहर से बन्द पड़ा था।

जिसके बाद पड़ोसियों द्वारा दरवाजा खोल कर देखा तो दो अलग अलग कमरों में दोनों सास ओर बहु के शव पड़े हुए थे आनन फानन में स्थानीय लोगों द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दी गयी मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं घटना के बाद अवतार सिंह गायब चल रहा है।