मंडी में अनौपचारिक बातचीत में बोले पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह

ख़बरें अभी तक। भाजपा की सरकार ने प्रदेश में ऐसा कुछ नहीं किया है जिससे वे पूर्व की सरकारों की कार्य प्रणाली पर सवाल उठा सकें। यह बात प्रदेश के पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह ने मंडी में पत्रकारों से अनौपचारिक वार्ता में कही। उन्होंने प्रदेश सरकार पर जनता को गुमराह करने का आरोप लगाते हुए कहा कि वे गलत बयानबाजी करके प्रदेश के लोगों को गुमराह कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार का एक वर्ष का कार्यकाल पूरा हुआ है लेकिन सरकार सामान्य कार्य ही कर रही है।

कांग्रेस की चार्जशीट के बारे में जब पूर्व मुख्यमंत्री से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि-मुझे चार्जशीट के बारे में जानकारी नहीं है और वो प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने सौंपी है। उन्होंने कहा कि प्रदेश कांग्रेस पर प्रदेश अध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू का राज है। इसके साथ ही लोकसभा चुनाव लड़ने पर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए वीरभद्र सिंह ने कहा कि मेरा व्यक्तिगत विचार लोकसभा चुनाव लड़ने का नहीं है फिर भी अगर हाई कमान चाहेगी तो इस पर विचार किया जाएगा।

इसके साथ ही जब उनसे धर्मशाला में हुई मोदी की रैली और भाषण के बारे में पूछा गया तो उन्होने साफ किया कि उनके पास प्रधानमंत्री का भाषण सुनने का व्यर्थ समय नहीं है और न ही उन्होने सुना है। इस दौरान मंडी के सर्किट हाउस में उनके साथ कांग्रेस कार्यकर्ता और कुछ पदाधिकारी भी मौजूद रहे।