आमरण अनशन पर बैठे फौजी के समर्थन में उमड़ने लगी शहरवासियों की भीड़

ख़बरें अभी तक। हांसी को जिला बनाने की मांग को लेकर कड़ाके की ठंड में आमरण अनशन पर बैठे ‘हांसी जिला बनाओ’ संघर्ष समिति के अध्यक्ष रामनिवास फौजी को शहरवासियों का समर्थन मिलना शुरु हो गया है। अनशन के तीसरे दिन बुधवार को शहर के स्कूलों व कॉलेजों के सैंकड़ों विद्यार्थी घटनास्थल पर समर्थन देने के लिये उमड़ पड़े। प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन से जुड़े स्कूल प्राचार्यों ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर समर्थन देने का ऐलान किया।

बता दें कि हांसी को पूर्ण राजस्व जिला बनाने की मांग को लेकर रामनिवास फौजी मंगलवार को आमरण अनशन पर बैठ गये थे। बुधवार को अनशन के दूसरे दिन फौजी की सेहत में भी गिरावट दर्ज की गयी। लेकिन प्रशासन की तरफ 48 घंटे से अशन पर बैठे फौजी की कोई सुध नहीं ली गयी है। हालांकि जिला पुलिस की सीआइडी विंग इस पूरे मामले पर पैनी नजर लगाये हुए है और सरकार के पास पल-पल की अपडेट भेजी जा रही है।

बुधवार को राजकीय कॉलेज के प्रशान रवि गुर्जर, स्कूल एसोसिशन से जुड़े मा. रामअवतार सिंह व बलराज सहित कई सामाजिक संस्थाओं से जुड़े लोग समर्थन देने के लिये आए। शहीद भगत सिंह स्कूल के प्राचार्य रामअवतार ने कहा कि हर रोज पांच स्कूलों से विद्यार्थी अनशन स्थल पर आकर प्रार्थना सभा करेंगे। अनशन के दूसरे दिन ही शहरवासियों की तरफ से मिल रहे समर्थन से साफ है कि आने वाले समय में ये मांग एक बड़े आन्दोलन का रूप धारण करेगी।