हरियाणा सिविल जज परीक्षा में 12 सवालों के उत्तर ही निकले गलत, परीक्षार्थियों ने की शिकायत

ख़बरें अभी तक। HPSC की ओर से आयोजित की गई सिविल जज की भर्ती परीक्षा पर सवाल खड़े होने शुरु हो गए है. कुछ छात्रों ने सवालों के जवाब ही गलत होने की शिकायत की है.  रोहतक के कुछ उम्मीदवारों ने ई-मेल के द्वारा शिकायत में कहा है कि प्रशन पत्र के 12 सवालों के जवाब ही गलत है. छात्रों ने सरकार से गलत सवालों के जवाब सही करने की मांग की है.

बता दें कि 22 दिंसबर को हुई परीक्षा के बाद एचपीएससी की ओर से 23 दिसंबर को जारी की गई आन्सर-की से जब छात्रों ने सवालों के जवाब का मिलान किया तो इसका खुलासा हुआ. जिसके बाद छात्रों को अपने रिजल्ट की चिंता सताने लगी है. ऐसे में कुछ उम्मीदवारों ने ई-मेल के जरिए शिकायत कर सरकार से त्रुटि सुधारने की अपील की है। उम्मीदवारों ने बताया कि प्रश्न संख्या आठ का उत्तर डी प्रस्तावित है। जबकि सही उत्तर ए है। प्रश्न संख्या 13 का उत्तर ए दिया गया है। जबकि सही उत्तर ई है।

प्रश्न संख्या 16 का उत्तर डी दर्शाया गया है। जबकि उत्तर ई है। प्रश्न संख्या 23 का उत्तर बी दर्शाया गया है। जबकि सही उत्तर डी है। इसी तरह प्रश्न संख्या 27, 42, 97, 108, 121 में भी उत्तर गलत दिए गए हैं। इन्हें सही करने की जरूरत है।