सुभाष बराला ने किया अंत्योदय सरल परियोजना का उद्घाटन

ख़बरें अभी तक। फतेहाबाद में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने अंत्योदय सरल परियोजना के चार केंद्रों का किया शुभारंभ, दक्षिण हरियाणा के नाराज विधायकों को लेकर बोले बराला, कहा कई बार हो जाती है गलतफहमी, सभी विधायकों से लगातार वह बनाए हुए हैं संपर्क, नहीं है किसी को कोई भी बड़ी नाराजगी, बराला ने कहा कई बार परिवार की बातें आ जाती है बाहर, जो कि नहीं आनी चाहिए लेकिन नाराजगी की नहीं है कोई बात, हरियाणा में किसानों के कर्ज माफ करने और पेंशन शुरू करने के सवाल पर बोले बराला, कहां केंद्र सरकार की ओर से उठाए गए हैं कई अच्छे कदम जिससे किसानों को बनाया जा रहा है आत्म निर्भर।

फतेहाबाद में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला की ओर से अंत्योदय सरल परियोजना का उद्घाटन किया गया। फतेहाबाद में बराला ने चार सरल परियोजना केंद्रों का शुभारंभ किया। बराला ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि इन केंद्रों के माध्यम से आमजन को काफी फायदा होगा। उन्होंने कहा कि इन केंद्रों के माध्यम से आमजन को अपने काम कराने में दिक्कत का सामना नहीं करना पड़ेगा इन केंद्रों के माध्यम से सरलता आएगी। बराला ने कहा कि आज 487 सेवाएं सरकार की ओर से जनता को समर्पित की गई है।

वहीं दक्षिण हरियाणा के विधायकों के द्वारा सरकार से नाराजगी और सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलने के सवाल पर सुभाष बराला ने कहा कि कई बार गलतफहमी हो जाती है। उन्होंने कहा कि उनकी सभी विधायकों से बातचीत चल रही है। उन्होंने कहा कि कोई बड़ी नाराजगी नहीं है। सुभाष बराला ने कहा कि कई बार परिवार की बातें बाहर आ जाती है जो कि नहीं आनी चाहिए।

बराला ने कहा कि इस प्रकार की कोई भी ऐसी बात नहीं है जिसका अंदाजा अन्य लोग लगा रहे हैं। हरियाणा में किसानों के कर्ज माफ करने और पेंशन शुरू करने की योजना के सवाल पर बराला ने कहा कि केंद्र सरकार किसानों को आत्मनिर्भर बनाने के लिए लगातार प्रयासरत है। उन्होंने कहा कि हम चाहते हैं कि किसान को इतना आत्मनिर्भर बना दिया जाए पीयूष का कर्जा माफ करने की नौबत ही ना आए।