कार सेवा दल संस्था ने कुल्लू वासियों से कहा टीका राम के परिवार के लिए करें मदद

ख़बरें अभी तक। 15 तारीख को फोजल में रहने वाले टीका राम का घर बिल्कुल जलकर स्वाह हो गया जैसे ही कार सेवा दल संस्था को इसके बारे में पता चला तुरंत उस परिवार की मदद के लिए उन्हें हर संभव समान जैसे कि महीने भर का राशन, रजाई, तलाई ,गद्दे ,कंबल ,रसोई का सारा सामान तंदूर, हमाम, बड़ी कपड़े रखने के लिए पेटी, गर्म कपड़े शाल, जैकेट, पट्टू, लोई और अन्य जरूरत का हर सामान इन्हें घर पहुंचा कर दिया.

टीका राम ने बताया कि वह आग लगने के समय वह किसी शादी में गए हुए थे घर में कोई भी नहीं था जिससे वह अपना कुछ भी सामान बचा नहीं पाया। टीका राम अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ वहां रहते है बच्चे भी बहुत छोटे हैं एक 7 साल का दूसरा 4 साल का, इनके परिवार में इनकी भाभी भी इनके साथ रहती है जो कि विधवा है अब फिलहाल उन्हें उनके पड़ोस में किसी के घर में आशियाना दिया हुआ है।

मौके पर पहुंचे कार सेवा दल के सदस्यों में प्रधान मंनदीप सिंह, उपप्रधान इंदरपाल सिंह मेंबर दिलजीत सिंह मान, जसवीर चावला,अमित शर्मा, रामप्रसाद शर्मा,परविंदर सिंह, ईशु कक्कड़, दुनी चंद, बेबी जश्नूर और आहान शर्मा उपस्थित रहे। यह परिवार फौजन गांव के बीपी एल परिवारों से संबंध रखता है कार सेवा दल ने शहर निवासियों से अपील की, कि इस परिवार की मदद के लिए आगे आए.