हरियाणा: सस्पेंड करने पर रोडवेज परिचालक ने निगला जहर

ख़बरें अभी तक। मंडी डबवाली के बस स्टैंड में उस वक्त रोडवेज चालकों और परिचालकों में हड़कंप मच गया जब रोडवेज परिचालक द्वारा जहरीला पदार्थ निगल लेने की सूचना प्राप्त हुई। रोडवेज सब डिपो डबवाली में देर शाम ड्यूटी के लिए आये कंडक्टर को सस्पेंड नोटिस मिलने के बाद कंडक्टर ने साथी चालक के कमरे पर जाकर जहर निगल लिया। जहां अड्डा डीआई को सूचना मिलने के बाद पुलिस को सूचना देकर सामान्य अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां हालत गंभीर देखते हुए सिरसा रेफर किया गया।

दरअसल रोडवेज सब डिपो के कंडक्टर महावीर निवासी रूपावास ने देर शाम जाने वाली दिल्ली रुट की अपनी बस के लिए पहुंचा तो बस स्टेंड इंचार्ज ने उसके हाथ थैला थमाने की बजाए जीएम द्वारा सस्पेंड किया, आर्डर लेटर थमा दिया।इतना ही नहीं उसके साथ चालक सतनाम को भी सस्पेंड कर दिया गया है। जिनके बाद अन्य स्टाफ को बस देकर रवाना कर दिया। जिसके बाद परिचालक नाराज तथा हताश होकर अपने निजी कमरे में पहुंचा और जहरीला पदार्थ निगल लिया जिसके बाद डबवाली बस प्रशासन के हाथ पांव फूल गए और सामान्य अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

वहीं कारण यह बताया जा रहा है कि बीती दिनांक 19 को डबवाली से दिल्ली रवाना हुई बस के रोहतक में किसी सवारी को बाई पास उतारने और दुर्व्यवहार की शिकायत पर सिरसा जीएम ने शिकायत के आधार पर दोनों को सस्पेंड कर दिया गया था जोकि आज डयूटी के लिए आये थे जहां सस्पेंड आर्डर दिए जाने के बाद परिचालक ने जहरीला पदार्थ निगल लिया।

उधर सिटी पुलिस इंचार्ज कैलाश ने बताया कि उन्हें आज अड्डा इंचार्ज द्वारा सूचना मिली थी कि उनके ही परिचालक ने जहरीला पदार्थ निगल लिया है जहां हमने मौके पर जाकर उक्त व्यक्ति को भर्ती करवाया जोकि शराब पिये हुए था और खुद जहर निगल लेने की बात बता रहा था। फिलहाल उनके बयान दर्ज होने के बाद कारणों का पता चल पायेगा।