लड़की पर पेट्रोल डालकर लगाई आग, हालत गंभीर

खबरें अब तक। उत्तराखंड में एक बेहद ही सनसनीखेज मामला सामने आया है, आपको बता दें कि एक लड़की जब कॉलेज से प्रैक्टिकल देकर घर आ रही थी तभी रास्ते में कुछ मंचलों ने उस पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी. जी हां यह पूरी घटना उत्तराखंड की है जहां मंचलों ने लड़की को आग लगाने के बाद उसके घर वालों को फोन कर बताया कि उन्की बेटी को जला दिया गया है.

इस पूरे मामले के बाद लड़की को दिल्ली के सफदरगंज अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. डॉक्टरों की माने तो लड़की सत्तर प्रतिशत तक जल गई है उसका बचना मुश्किल लग रहा है लेकिन फिर भी डॉक्टर उसे बचाने में पूरी कोशिश कर रहे हैं. लड़की को वेंटिलेटर पर रखा गया है. वह खुद से सांस भी नहीं ले पा रही है.

आपको बता दें कि लड़की के पिता को कैंसर कि बिमारी थी उन्के इलाज में आए खर्च के कारण उन्की आर्थीक स्थिति अत्यधिक खराब है. लड़की के माता-पिता ने सोचा था कि वो लड़की को पढ़ाकर उसकी किसी अच्छे घर में शादी करवाएंगे लेकिन इस मंचले ने उन्से उनका यह सुख भी छीन लिया है.

आपको बता दें कि उस मंचले को उत्तराखंड पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इस पूरी घटना के बाद राष्ट्रीय महिला आयोग और राष्ट्रीय अनुसूचित जाती आयोग के सदस्य भी अस्पताल पहुंचे. लड़की का हाल चाल लिया और इस मामले में सख्त से सख्त कार्रवाई कराने का आश्वासन दिया. इस हादसे के बाद बच्ची की मां की यह मांग है कि जिस तरह उस मनचले ने इनकी बेटी को जलाया है, उसे भी जिंदा जलाना चाहिए.