जींद की इंजीनियर युवती ने बीमारी के चलते की आत्महत्या..

खबरें अभी तक। जींद से एक इंजीनियर युवती द्वारा आत्महत्या का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि 25 वर्षीय युवती को व्हील नामक बीमारी थी, जिससे उसका वजन भी कम होता जा रहा था और वह काफी तनाव में रह रही थी।

मृतिका सुरभी ने हिसार से बीटेक की थी, बाद में गुरुग्राम की एक निजी कंपनी में चार साल से नौकरी करने लगी थी। सुरभी की मां खेल विभाग में युवा अधिकारी हैं और पिता शक्ति स्कूल में म्यूजिक के टीचर। पिता ने बताया कि सुरभी घर में अपनी दादी के साथ अकेली थी। दादी नहाने गई हुई थी और जैसे ही वह सुरभी के कमरे में आई, तो सुरभी चुनी के फंदे पर लटकी हुई थी। जिसके बाद उन्हें सूचना दी गई। वह तुरंत ही घर पहुंचे और सुरभी को फंदे से नीचे उतारकर अस्पताल लेकर गए। लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी।

पिता ने बताया कि करीब 2 साल पहले पता चला था कि सुरभी को व्हील नाम की एलर्जी थी और उसका वजन भी 55 से 32 किलो हो गया था। वह मानसिक रूप से काफी परेशान थी। इस कारण नौकरी भी उन्होंने छुड़वा दी थी। सुरभी गेहूं का आटा भी छोड़ दिया था, केवल चावल या चने के बने खाघ पदार्थ ही खाती थी। रोहतक पीजीआई से सुरभी का इलाज भी चल रहा था, लेकिन अब उससे सहन नहीं हुआ और मौत का रास्ता ही उसने चुन लिया।