जीरकपुर हाईवे पर स्थित छोटी सब्जी मंडी में लगी आग, लगा लंबा जाम

खबरें अभी तक। अंबाला चंडीगढ़ मार्ग पर पंचकूला मोड़ के पास स्थित छोटी सब्जी मंडी में भयंकर आग लगने से भगदड़ मच गई आग के तेज लपटों ने इतना विकराल रूप ले लिया की आस पास की दुकानें इसकी चपेट में आती चली गई लोगों का आरोप है कि आग लगने की सूचना देने के घंटों बाद भी फायर ब्रिगेड की गाड़ी अभी तक नहीं पहुंची हालांकि अभी तक किसी किचान जाने या आग में फंसे होने की सूचना नहीं है लेकिन लोगों का आरोप है, कि अगर समय रहते आग पर काबू पा लिया होता तो यह इतना विकराल रूप नहीं लेता

आग की तेज लपटें उठता देख जीरकपुर फ्लाई ओवर पर लोगों का मजमा लग गया आलम यह रहा की लोगों की भीड़ के चलते काफी लंबा जाम जीरकपुर में लगता चला गया। मौके पर मिली जानकारी के अनुसार लोगों ने बताया कि आग की लपटें तब और बढ़ गई जब वहां मौजूद सिलेंडर में आग लगने के चलते एक के बाद एक करीब 3 सिलेंडर जोरदार तरीके से ब्लास्ट होते चले गए।

आग लगने के काफी देर बाद आखिरकार दमकल विभाग की टीम फायर ब्रिगेड के साथ मौके पर पहुंच गई दमकल कर्मचारी आग बुझाने का प्रयास कर रहे हैं लेकिन आग इतनी विकराल है कि इस पर नियंत्रण पाने के लिए पंचकूला और चंडीगढ़ से भी दमकल की गाड़ियां बुलाई जा रहे हैं।