सीमा कुमारी बनी झज्जर थाना की पहली एसएचओ

खबरें अभी तक। झज्जर में रहने वालों के लिए यह बहुत ही खास खबर खास है। उनके शहर की चौकी का कद व रूतबा बढ़ा दिया गया है। उनको तरक्की का यह तोहफा देने रोहतक रेंज के आईजी पुलिस संदीप खिरवार सोमवार को झज्जर पहुंचे। उन्होंने शहर थाना का  विधिवत शुभारम्भ किया। झज्जर थाना को पहली एसएचओ एक महिला  मिली है। सीमा कुमारी झज्जर थाना की पहली एसएचओ होंगी। उनको आईजी व झज्जर एसपी पंकज नैन ने स्वयं एसएचओ की कुर्सी पर बैठाया। आईजी के पहुंचने पर झज्जर पुलिस की एक टुकड़ी ने उन्हें सलामी दी और इसके बाद आईजी ने थाना का शुभारम्भ किया।

आईजी खिरवार ने कहा कि सरकार प्रदेश भर में नए थाना बनाकर लोगों को न्याय में होने वाली  देरी को खत्म करने का प्रयास कर रही है। उन्होंने कहा कि झजजर थाना में जरूरत के अनुसार पुलिस कर्मियों की संख्या भी बढ़ाई जाएगी और इसके साथ ही पुलिस को जरूरत के अनुसार नए वाहन भी उपलब्ध कराए जाएंगे। उन्होंने कहा कि पुलिस को जनता के साथ मिलकर काम करना चाहिए और ऐसा होगाा तो अपराध में जबरदस्त कमी आएगी। इस अवसर पर शहर के लोगों शहर थाना को शहर के बीच में स्थापित करने की मांग की।

शहर थाना की पहली एसएचओ इंसपेक्टर सीमा कुमारी ने कहा कि थाना बनने से संसाधन भी बढ़ते हैं और इससे अपराधियों को धर दबोचने में काफी मदद मिलती है। उन्होंने कहा कि झज्जर थाना बनने से यहां की आम जनता को फायदा मिलेगा। सीमा ने कहा कि वे अपना काम मेहनत और ईमानदारी से करेंगी। इस मौके पर एसपी पंकज नैन, एएसपी शशांक कुमार सावन, डीएसपी भारती डबास व शहर के गण्मान्य लोग मौजूद रहे।