आज के दिन में क्या है खास, जानिए भाग्य चक्र में

खबरें अभी तक। आज का राशिफल।

मेष

मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन परिवार के मामलों में निराशाजनक रहेगा. घर का मुखिया आज आपके अहम फैसलों में हस्तक्षेप कर सकता है. कारोबार से सम्बंधित योजनाओं से जुड़ी कोई अच्छी जानकारी आज आपको मिल सकती है.

वृष

स्वास्थ्य संबंधी समस्याएँ आज के दिन आपको परेशान कर सकती हैं. जीवनसाथी का आज आपको सहयोग प्राप्त होगा. यदि आप संतान युक्त हैं तो बच्चों के भविष्य से जुड़ी को अच्छी खबर आज आपको सुनने को मिल सकती है.

मिथुन

मिथुन राशि के जातक आज आपके आपको आर्थिक रूप से काफी कमजोर महसूस करेंगे. नौकरी से जुड़ी कोई बुरी खबर आज आपको परेशान कर सकती है. यदि आप संपत्ति खरीदने या बेचने की योजना बना रहे हैं तो आज के दिन इस सिलसिले में फैसला लेना आपके लिए उचित नहीं होगा.

कर्क

क़ानूनी मामलों में आपका विरोधी आज के दिन आप पर विजय प्राप्त कर सकता है. पहले से सतर्कता बरतने की आवश्यकता है. परिवार में घरेलु विषय को लेकर वाद-विवाद बढ़ सकता है. संयम रखने की आवश्यकता होगी.

सिंह

आज आपकी दिन की शुरुआत काफी अच्छी होगी लेकिन दोपहर के पश्चात आपके आस-पास का वातावरण मुसीबतों से घिरा होगा. ऑफिस में सहकर्मियों के साथ अनबन हो सकती है.

कन्या

आज के दिन यदि आप लाल रंग का वस्त्र पहनते हैं तो आपकी अनेक स्थानों में सफलता मिलने की सम्भावना बढ़ सकती है. परिवार संबंधी मामलों में आज आपको कोई बुरी खबर सुनने को मिल सकती है. कुल मिलकर देखें तो आज का दिन आपके लिए प्रतिकूल रहेगा.

तुला

तुला राशि के जातक आज पुरे दिन सकारात्मक सोच से घिरे रहेंगे. बॉस के द्वारा आपके काम को लेकर सराहा जा सकता है. जीवनसाथी से थोड़ी अनबन होने की सम्भावना है. लेकिन अगर इस अनबन को शीघ्र समाप्त न किया गया तो भविष्य में भी इसका असर आपके रिश्ते पर पड़ सकता है.

वृश्चिक

यदि आप प्रेम संबंध में हैं और उसके सिलसिले में कोई अहम् फैसला करना चाहते हैं तो आज आपके लिए इस विषय में निर्णय लेने का काफी अच्छा दिन है. आज आपकी ज़िन्दगी में ऐसा मोड़ आने की सम्भावना है जिससे आपका करियर काफी हद तक प्रभावित हो सकता है.

धनु

आज के दिन आप अपने भविष्य के लिए कोई निर्णय में काफी चिंतित रह सकते हैं और यदि आप अपने परिवार के सदस्यों के साथ सोच-विचार करके कोई निर्णय लेते हैं तो आपके लिए अधिक लाभदायक होगा.

मकर

मकर राशि के जातक आज आपने वैवाहिक जीवन को लेकर काफी परेशान रह सकते हैं. माता- पिता का आज आपको पूरा सहयोग प्राप्त होगा. व्यापार में आपके जूनियर्स द्वारा की गयी कोई गलती आपके लिए नुकसानदेय साबित हो सकती है.

कुंभ

आज के दिन आपकी राशि में किसी दुर्घटना के संयोग हैं. आवश्यक न हो तो आज का अपना अधिकतर समय बंद कमरे में व्यतीत करने का प्रयास करें. यदि आपके विवाह के सिलसिले में कहीं पर बातचीत चल रही है तो आज उसका नकारात्मक परिणाम मिल सकता है.

मीन

आज आपके लिए सेहत के संबंध में थोड़ा परेशानी भरा दिन रहेगा. लेकिन यदि आप लापरवाही न करें तो जल्द ही सेहत सुधर सकती है. व्यापार से जुड़ी को अच्छी खबर आज आपको मिल सकती है.