चुनाव से पहले हरियाणा पुलिस ने पकड़ी 414 पेटी शराब, 3 काबू

खबरें अभी तक। निकटतम पुंजाबवर्ती राज्य के पंचायती चुनावो में बांटने के लिए हरियाणा से अवैध रूप से शराब की तस्करी हो रही है जहां पंजाब में हरियाणा के साथ लगते नाको से बड़े स्तर पर यह खेल खेला जा रहा है वहीं सदर पुलिस डबवाली ने नाका बन्दी कर  414 पेटी शराब बरामद कर  चालक बलकार सिंह, कांग्रेस नेता कृष्णभागी बंदर, जगदेव सरपंच सहित 3 लोगों पर अलग 2 धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

वहीं पुलिस को जांच में चालक ने बताया है कि वह उक्त लोगों के लिए कमीशन पर आया था वहीं ट्रेक्टर के चेसी और नंबर घिसे हुए मिले जहां पजलिस धौखाधडी आबकारी नियम के तहत केस दर्ज किया गया है।

डीएसपी डबवाली किशोरी लाल ने कि आगामी दिनों में पंजाब प्रदेश में होने वाले पंचायती चुनावों के मद्देनजर सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध किए जा रहे हैं। डबवाली शहर के साथ सटे पंजाब क्षेत्र में नाकाबंदी कर दी गई है। पंजाब क्षेत्र के समीप पुलिस की गश्त बढ़ा दी गई है ताकि कोई असमाजिक तत्व शहर की सीमा में दाखिल न हो सके। उन्होंने बताया कि इसमें उन्हें सफलता भी मिली है कि इन नाकों पर एक स्वराज टै्रक्टर पर डबवाली से पन्नीवाला मोरिका की तरफ ले जाई जा रही अवैध देसी व अंग्रेजी शराब की करीब 414 पेटी शराब बरामद की है।