टैक्सी यूनियन ने परिवारों सहित चुनावों के बहिष्कार करने का लिया निर्णय

ख़बरें अभी तक। हमीरपुर: दशकों से आसमान तले सेवाएं दे रहे वीरभूमि टैक्सी यूनियन के सब्र का बांध टूटता नजर आ रहा है और आगामी लोकसभा चुनावों में टैक्सी यूनियन ने परिवारों सहित चुनावों के बहिष्कार करने का निर्णय लिया है क्योंकि विधायक से लेकर सांसद अनुराग ठाकुर ने भी स्थायी टैक्सी स्टैंड बनाने का आश्वासन दिया था जिसे आज दिन तक पूरा नहीं किया गया है। जिस कारण अब टैक्सी ऑपरेटरों ने दो टूक चुनावों के बहिष्कार करने की चेतावनी दी है।

बता दें कि हमीरपुर बस अड्डे के पास पिछले कई सालों से टैक्सी ऑपरेटर आसमान तले टैक्सियां खड़ी करके दिन रात सेवाएं दे रहे है। हालांकि विधानसभा चुनावों से कुछ दिन पहले टैक्सी ऑपरेटरों को सांसद अनुराग ठाकुर ने स्थायी टैक्सी स्टैंड जल्द बनाने का वायदा किया था लेकिन एक साल बीत जाने पर अब टैक्सी ऑपरेटर सांसद से भी खफा है। जिसके चलते ही टैक्सी ऑपरेटरों ने इन लोकसभा चुनावों में वोट न डालने का फैसला लिया है।

वीरभूमि टैक्सी यूनियन के वरिष्ठ सदस्य सुदर्शन पटियाल ने कहा कि चाहे सरकार बीजेपी हो या कांग्रेस की दोनों ही सरकारों ने टैक्सी यूनियन का शोषण ही किया है और कोरे आश्वासन ही दिए है। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनावों से पूर्व भी सांसद अनुराग ठाकुरने टैक्सी यूनियन के कार्यक्रम में शिरकत कर जल्द स्थायी टैक्सी स्टैंड बनाने का वायदा किया था लेकिन आज दिन तक कुछ नहीं हुआ है।

वहीं टैक्सी ऑपरेटरों ने दो टूक शब्दों में कहा कि टैक्सी ऑपरेटरों की हर बार मांग को अनसुना किया गया है और इस बार लोकसभा चुनावों में अपने परिवारों सहित टैक्सी ऑपरेटर चुनावों का बहिष्कार करेंगे। उन्होंने कहा कि जब चुनाव नजदीक आते है तो नेताओं को टैक्सी ऑपरेटरों की याद आती है लेकिन बाद में भूल जाते है। इसलिए इस बार टैक्सी ऑपरेटर भी नेताओं को सबक सिखाएंगें।