राम मंदिर हमारी आस्था का प्रश्न : रवि भूषण गर्ग

खबरें अभी तक। अग्रवाल वैश्य सभा के प्रधान एवम् भाजपा के वरिष्ठ नेता रविभूषण गर्ग ने एक ब्यान में कहा की राम मन्दिर हमारी आस्था का प्रश्न इस लिए अयोध्या में राम मन्दिर का निर्माण होना ही  चाहिए। राम हमारी आत्मा है राम के बिना हमारे जीवन की कल्पना करना हमारे लिए असम्भव है 1992 से राम लैला टेंट में बैठे है और हम अपने घर एवम्  कोठीयो में बैठे है.

यह कैसी विडमना है कांग्रेस की राजनीती हमेशा राम विरोधी रही है आज टी. वी. पर काँग्रेसी  नेता कहते नहीं थकते | अयोध्या में राम मन्दिर बनाओ कौन रोक रहा है लोक सभा में अध्यादेश लाओ कौन रोक रहा है | कांग्रेसी शायद भूल रहे है की आप के आपने नेता कपिल सिंबल ने उच्चतम न्यालय में कहा था की राम मन्दिर के मामले को अगामी लोक सभा चुनाव तक टाल दे|आखिर क्यों कहा था? ये कांग्रेस की औच्छी मानसिकता को उजागर करती है.

राम मंदिर हमारा राजनैतिक मुद्दा नहीं बल्कि आश्था का मुद्दा  है किसी को हिन्दुओं की भावनाओं से खिलवाड़ करने की अनुमती नहीं दे सकती केंद्र सरकार से अपिल है कि शीत कालीन सत्र में राम मन्दिर के मुद्दे पर अद्यादेश ला कर राम मन्दिर का निर्माण 2018 में आरंभ करवाए | ताकि करोड़ो – करोड़ो हिन्दूओ की भावनाओ को सम्मान मिले सके.