रेप के झूठे केस में फंसाने के आरोप में फरीदाबाद की मां-बेटी गिरफ्तार, 7 लाख की थी मांग

ख़बरें अभी तक। बल्लभगढ़ के महिला पुलिस ने फरीदाबाद की एक मां-बेटी को गिरफ्तार किया है। इनपर आरोप है कि युवती ने पलवल के एक फौजी को रेप के केस में फंसाने की धमकी देकर 7 लाख रुपये मांग की। 3 दिसंबर को फौजी के खिलाफ रेप की शिकायत भी दे दी थी। इसके बाद फौजी के घरवालों से हुए समझौते के आधार पर शिकायत वापसी के लिए रविवार को 50 हजार रुपये लेने आई थी। इसकी सूचना फौजी की घरवालों ने पहले से पुलिस को दी हुई थी। इसी सूचना के आधार पर महिला पुलिस ने यह कार्रवाई की।

केस के जांच अधिकारी आदर्श नगर थाने के एएसआई प्रवीन ने बताया कि दोनों आरोपित महिलाओं के खिलाफ फौजी के पिता ने केस दर्ज करवाया है। आरोप है कि युवती फौजी को रेप केस में फंसाने की धमकी दे रही थी। फौजी इस समय अपनी तैनाती स्थल पर है। इसलिए आरोपित ने महिला थाने में शिकायत देकर उसके पिता से संपर्क किया। फिर 7 लाख रुपये लेकर मामले को रफा-दफा करने की बात कह रही थी। इसकी जानकारी पलवल निवासी शिकायतकर्ता ने महिला थाने में दी।

वहीं युवती से बातचीत में 7 लाख रुपये किस्तों में देने की बात तय कर ली। इसी बहकावे में आकर युवती अपनी मां के साथ रविवार को बल्लभगढ़ महिला थाने के बाहर पहुंची थी। यहां पर शिकायतकर्ता से 50 हजार रुपये भी ले लिए। इसके बाद महिला थाना पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया।