अभय सिंह चौटाला ने कहा अब 17 फरवरी को लोकदल करेगी रैली, OP चौटाला होंगे शामिल

ख़बरें अभी तक। चंडीगढ़ में इनेलो कार्यकारिणी की बैठक इनेलो नेता अभय चौटाला द्वारा की जा रही है। अभया ने कहा कि मेयर के चुनाव में कांग्रेस भी सिंबल पर लड़ने की बात करती थी और बीजेपी भी अपने कॉडर के उम्मीदवार उतारने की बात करते थे, नगर निगम चुनाव बसपा इनेलो का गठबंधन लड़ रहा है, हमनें बसपा को पांचों नगर निगम में उनके उम्मीदवार उतारने का ऑफर दिया था, लेकिन गठबन्धन के उम्मीदवार उतरे है ये हरियाणा से थर्ड फ्रंट की शुरुआत है।

अभय चौटाला ने कहा जिन नगर निगमों के चुनाव है उनमें आस-पास से बसपा – इनेलो के नेता चुनाव में जिम्मेवारी निभाएं। कांग्रेस मेयर चुनाव में मैदान छोड़कर भाग गई, इसकी वजह है कि कांग्रेस में सात- आठ नेता है, जो रात को सीएम बनकर सौते हैं। सभी कांग्रेसी अलग-अलग कैंडिडेट को टिकट बांट थे और सिंबल पर चुनाव लड़ते तो पोल खुल जाती इसलिए सिंबल पर चुनाव लड़ने से भाग गए।

अभय चौटाला ने कहा बीजेपी के पास उम्मीदवार नहीं हैं, रोहतक में बीजेपी का जो उम्मीदवार है वो कांग्रेस में थे फिर बंसीलाल के साथ चले गए और अब बीजेपी इनको कर्नाटक से इनको लेकर आएं है और चुनाव लड़वा रहें है। अभय ने रोहतक से बीजेपी उम्मीदवार पर निशाना साधते हुए कहा कि एक कहावत है लगाए कुत्ते शिकार नहीं मारते बीजेपी के पास इम्पोर्टड उम्मीदवार है जो जरूरत पड़ने पर पाला बदलते रहते हैं।

अभय चौटाला ने सीएम के नारे लगाने पर चुटकी लेते हुए कहा कि आज मैं नारे सुन रहा था कल भी कैथल कार्यक्रम में एक गीत में मेरे तिलक करने की बात कर रहा था मैनें उसे कहा था रहन दे कदे मेरी भी उनकी तरह रांद कट ज्या। अभय ने कहा 17 फरवरी को एक बड़ी रैली इनेलो करेगी। चौटाला साहब फरवरी में पैरोल पर आएंगे और बड़ी रैली में शिरकत करेंगे। पेरोल पर ओपी चौटाला पहले भी आएंगे, लेकिन फ़रवरी की रैली में आएंगे।

अभय चौटाला ने कहा जींद में चौधरी देवीलाल और अजय सिंह की फ़ोटो नहीं है। मिसेज अजय चौटाला और दिग्विजय चौटाला दुष्यंत के नाम को आगे बढ़ा रहा है,जो लोग अपने बड़े बुजुर्गों को इज्जत और मान सम्मान नहीं देते उनका अंत बुरा होता है। दुष्यंत चौटाला को ओपी चौटाला टिकट नहीं देना चाहते थे लेकिन मेरी गलती हो गई टिकट धक्के से दिलवा दी।