राज्यमंत्री मनीष ग्रोवर के विवादित बयान पर पूर्व सीएम हुड्डा ने किया पलटवार

ख़बरें अभी तक। प्रदेश में सहकारिता राज्यमंत्री मनीष ग्रोवर के विवादित बयान राजनीतिक पलटवार होने शुरू हो चुके है.  इस कड़ी में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा ने इस बयान की कड़ी निंदा की है. पूर्व सीएम ने राज्यमंत्री के बयान को निंदनीय बताया और कहा कि चुनाव आयोग को इस पर तुरंत संज्ञान लेना चाहिए.

पूर्व सीएम ने कहा कि लोगों को हथियार और पैसे के नाम पर डराना गलत है. प्रजातंत्र में ऐसी भाषा अशोभनीय और दुर्भाग्यपूर्ण है. वहीं INLD नेता अभय चौटाला और मनीष ग्रोवर पर निशाना साधते हुए पूर्व सीएम ने कहा कि दोनों को एक गाड़ी में बैठा कर हरियाणा में घुमाना चाहिए.

भूपेंद्र हुड्डा ने कहा कि कोई गोली मारने की बात करता है तो कोई बंदूक देने की. बता दें कि राज्यमंत्री ने रोहतक जिले के पहरावर गांव में प्रचार प्रसार के दैरान लोगों से कहा था कि बंदूक लेकर घूमने वाला बदमाश नहीं डरपोक होता है.

उन्होंने कहा कि किसी से डरने की जरूरत नहीं है, बंदूक चाहिए, गनमैन चाहिए, पैसा चाहिए मैं दूंगा. कोई कुछ नहीं कर सकता. जब तक ऊपर वाले का बुलावा नहीं आता. गनमैन तो मेरे साथ भी रहते हैं, लेकिन ये बंदूके केवल दिखावे के लिए होती है.