व्हाट्सएप पर अश्लील फोटो वीडियो वायरल करने वाला युवक गिरफ्तार

खबरें अभी तक। शामली जनपद में व्हाट्सएप पर यारों की यारी के नाम से संचालित ग्रुप में अश्लील फोटो वीडियो वायरल करने के आरोप में शामली की साइबर सेल टीम ने गुलफाम नाम के एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है…पकड़ा गया युवक काफी समय से ग्रुप में अश्लीलता फैला रहा था..जिससे ग्रुप में शामिल तकरीबन 250 लोग अभद्रता से आहत थे..और युवक के इस कृत्य से समाज मे कुरुतिया फैल रही थी. क्योंकि ग्रुप सदस्यो के बच्चे भी इस तरह की पोस्ट से गलत आचरण की चपेट में आ रहे थे.

युवक को कई बार ग्रुप के माध्यम से चेतावनी भी दी थी , लेकिन बावजूद उसके युवक गुलफाम सुधरने का नाम नही ले रहा था.  इसी बात को लेकिन आरोपी गुलफाम की ग्रुप एडमिन से बहस छिड़ गई थी..जिस पर गुलफाम ने ग्रुप एडमिन को जान से मरने की धमकी दे डाली. ग्रुप एडमिन की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी गुलफाम को गिरफ्तार कर लिया है. गुलफाम के कब्जे से एक मोबाइल और एक डीवीडी भी बरामद कर ली है.

हालांकि एसपी शामली ने मीडिया के माध्यम से शामली के लोगो से अपील भी की है एसपी का कहना है कि व्हाट्सएप्प ग्रुप पर किसी भी प्रकार की अभद्र टिपण्णी व अश्लील वीडियो ना डाले , अक्सर व्हाट्सएप्प ग्रुप पर की गई टिपण्णी कई बार विवाद का कारण बन जाती है , इसलिए सभी से अपील है व्हाट्सएप्प ग्रुप मे किसी भी प्रकार विवादित पोस्ट ना करे.

वहीं एसपी शामली ने सायबर सेल प्रभारी कर्मवीर सिंह को 5 हजार रुपए का नगद पुरुष्कार दिए जाने की घोषणा की है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी गुलफाम को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है और आगे की वैधानिक करवाही शुरू कर दी है ।