विधायक नैना चौटाला ने 9 दिसबंर को होने वाली रैली को लेकर दिया न्योता

ख़बरें अभी तक। भिवानी: अजय सिंह चौटाला की धर्मपत्नी व डबवानी की विधायक नैना चौटाला आज भिवानी देवीलाल सदन पहुंची थी। सदन में पहुंचने के बाद उन्होंने एक जनसभा को संबोधित किया तथा 9 दिसबंर को होने वाली रैली के लिए लोगों को न्यौता दिया। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में अगर उनकी सरकार बनी तो लड़कियों की शिक्षा पर उनकी सरकार विशेष ध्यान देगी। उन्होंने कहा कि दसवीं, गयारहवीं व 12वीं की छात्राओं को काफी दिक्कतों का सामाना करना पड़ता है। उन्होंने कहा कि अगर उनकी पढ़ाई पर समय पर ध्यान दिया जाएं तो उनकी शिक्षा काफी अच्छी हो सकती है।

नैना चौटाला ने कहा कि बीजेपी ने बेशक नारा दिया था कि बेटी बचाओं बेटी पढ़ाओं लेकिन आज बेटियां परेशान है। हर जगह महिलाओं पर अत्याचार व उन पर होना वाला क्राईम बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की सरकार गीता जयंति के नाम पर करोड़ों रुपए लगा रही है अगर वे पैसे प्रदेश की महिलाओं व लड़कियों पर खर्च करे तो विकास होगा तथा बेटियों की सुरक्षा भी होगी।

नैना चौटाला ने कहा कि बीजेपी की सरकार ने 3 हजार करोड़ रुपए सरदार बल्लभ भाई पटेल की मूर्ति पर लगा दिए जबकि हमारे देश कुपोषण का शिकार होता जा रहा है। कई गरीब लोगों के पास खाने के लिए अन्न नहीं है। सरकार ये 3 हजार करोड़ रुपए या तो जनता में बांट देती या फिर उनके खाने पर लगाती। वहीं नैना चौटाला ने कहा कि सरकार 100 रुपए प्रति बच्चा भी खर्च करती तो आज हमारे देश से कुपोषण भी खत्म हो जाता।

उन्हेांने यह भी कहा कि अब उनके परिवार के रास्ते अलग अलग हो चुके है। जब उनसे पूछा गया कि कुछ लोगों परिवार को फिर से जोड़ने का प्रयास कर रहे है तो उन्होंने कहा कि आज दोनों अलग अलग है अब एक नहीं हो सकते। उन्होंने कहा कि आज पक्ष हो या फिर विपक्ष हो कोई भी सांसद दुष्यत चौटाला के खिलाफ नहीं बोलता। उन्होंने कहा कि हमसे अलग होने वाले भी जल्द ही दुष्यंत चौटाला के पक्ष में ब्यान देंगे।