शिमला में 6 दिसम्बर को राम मंदिर निर्माण को लेकर जनसभा

ख़बरें अभी तक। विश्व हिन्दू परिषद् ने अद्योध्या में राम मंदिर के निर्माण के केंद्र सरकार पर दबाव बनाने के लिए पुरे देश के लोकसभा क्षेत्रो में जनसभाए करनी शुरू कर दी है। इसी कड़ी में शिमला लोकसभा क्षेत्र में 6 दिसम्बर को शिमला के चौड़ा मैदान में भी एक विशाल जनसभा का आयोजन करने जा रही है जिसमे विश्व हिन्दू परिषद् के अंतराष्ट्रीय अध्यक्ष वीएस कोकजे मुख्य रूप से शिरकत करेंगे और केंद्र सरकार पर अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए दबाव डालेंगे।

विश्व हिन्दू परिषद् शिमला के विभागाध्यक्ष आशुतोष ने कहा है उतर प्रदेश में हुई धर्म संसद में संतो  धर्मसभा में पुरे देश के 543 लोकसभा क्षेत्रो में जनसभा करने का फैसला लिया है हिमाचल प्रदेश में भी सभी लोकसभा क्षेत्रो में जनसभा की जा रही है। 6 दिसम्बर को शिमला में भी केंद्र सरकार पर राम मंदिर के निर्माण के लिए अध्यादेश लाने की मांग की जाएगी।राम मंदिर निर्माण के लिए हिन्दू समाज अब और इंतज़ार नहीं किया जा सकता है।

राम मंदिर निर्माण को लेकर उतर प्रदेश में हुई धर्म संसद ने तीन चरणों में आन्दोलन करने का निर्णय लिया है जिसमे पहले चरण में राज्यों के राज्यपाल से मिल कर ज्ञापन सौंपेने का कार्यक्रम था और दुसरे चरण में शीतकालीन सत्र से पहले विश्व हिंदू परिषद 543 सांसदों के पास जाकर राम मंदिर बनाने का दबाब बनाएगी जिसके तहत 12 दिसंबर तक देश भर में जनसभाएं आयोजित की जा रही है। राम मंदिर के निर्माण का मामला 68 वर्षों से न्यायालय में लटका पड़ा है कोर्ट अपने कर्तव्य से विमुख हो रहा है। इसलिए विश्व हिन्दू परिषद् अब लोगों के सहयोग से राम मंदिर की लड़ाई लड़ रही है ।