पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, 13 शातिर बदमाश गिरफ्तार

खबरें अभी तक। अंतर्जनपदीय गैंग का खुलासा करते हुए एसपी क्राइम ने बताया कि बीते कुछ दिनों से बरेली जोन में मोबाइल टावरों पर चोरी की वारदात होने लगी जिसके बाद बरेली की क्राइम ब्रांच ने मुखबिरों के माध्यम से इस अंतर्जनपदीय गैंग के 13 शातिर बदमाश गिरफ्तार किए है। उन्होंने यह भी बताया कि ये बदमाश ऐसे मोबाइल टावरों को अपना निशाना बनाते थे जिनपर सुरक्षा गार्ड तैनात नहीं है।

ये लोग पहले देहात क्षेत्रों में जाकर मोबाइल टावरों की रेकी किया करते थे उसके बाद गैंग बनाकर उसी मोबाइल टावर पर धावा बोलकर सारा कीमती सामान चुरा लिया करते थे। इस गिरोह में बिजली विभाग के दो पूर्व प्राइवेट लाइनमैन भी शामिल थे। जब भी ये गैंग टावरों को लूटने का काम करता तभी ये लाइनमैन मोके पर आ जाते थे जिससे पब्लिक ये नहीं समझ पाती की यहां पर बदमाश चोरी कर रहे है। ये सभी बदमाश बरेली के साथ बदायूँ और पीलीभीत के विभिन्न इलाकों में चोरी और लूट की वारदातों को अंजाम दिया है।

पकड़े गए सभी बदमाश बरेली के ही रहने वाले है। इस गैंग के कई सदस्य पहले भी चोरी की वारदातों में जेल जा चुके है । इन बदमाशों में पांच कबाड़ी भी शामिल है जो इस गैंग के लोगों से चोरी का माल खरीदते थे । इस अंतर्जनपदीय गैंग के भंडाफोड़ के बाद पुलिस टीम अब ऐसे लोगों की तलाश में जुट गई है जो इस शातिर बदमाश कम्पनी से प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से जुड़े हुए है।