India vs Australia के बीच पहले टेस्ट मैच से बाहर हुए पृथ्वी शॉ

ख़बरें अभी तक। India vs Australia : टेस्ट मैचों की सीरीज से पहले भारत के लिए एक बुरी ख़बर आई है, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 6 दिसंबर से शुरू हो रही चार टेस्ट मैच में पृथ्वी शॉ नहीं खेल पाएंगे, दरअसल सिडनी ग्राउंड पर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया XI के विरुद्ध अभ्यास मैच के तीसरे दिन सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ चोटिल हो गए हैं. बीसीसीआई ने ट्वीट कर बताया है कि वह India vs Australia के बीच पहले टेस्ट बाहर हो गए हैं.

बोर्ड ने कहा, ‘शुक्रवार सुबह शॉ की चोट की रिपोर्ट जारी हुई हैं और ऐसे में वह एडिलेड में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 6 दिसंबर से शुरू होने वाले पहले टेस्ट मैच में नहीं खेल पाएंगे. इस चोट से ठीक होने के लिए वह रिहेबिलिटेशन में जाएंगे. उनकी बाईं एड़ी में चोट लगी है. बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज मैक्स ब्रायंट ने ऊंचा शॉट खेला था, जिसे लपकने के लिए पृथ्वी ने पूरा जोर लगाया और खुद को बाउंड्री लाइन के अंदर रखने की कोशिश की थी. इस दौरान वह गिर पड़े.

टीम फीजियो पैट्रिक फरहार्ट और एक अन्य के सहारे उन्हें उठाकर चेंजिंग रूम तक ले जाया गया. इसके बाद दर्द से कराह रहे पृथ्वी को स्कैन के लिए अस्पताल ले जाया गया. इससे पहले बीसीसीआई ने ट्वीट कर बताया था कि मेडिकल टीम पृथ्वी शॉ की चोट का आकलन कर रही है.