बैंक में लूट करने वाला एक आरोपी CCTV कैमरे में कैद, पुलिस जांच में जुटी

खबरें अभी तक। जनपद बिजनौर के तहसील चांदपुर में ढ़ाली बाजार स्थित बंसल मार्केट में वेस्टर्न यूनियन मनी ट्रांसफर का ऑफिस है। जिसमें रात 10 बजे जितेंद्र नामक व्यक्ति जो  वेस्टर्न यूनियन में  मैनेजर है, अपने ऑफिस में बैठ कर पैसों का लेन देन कर रहा था। तभी तीन बाइक सवार अज्ञात व्यक्तियों ने चौकीदार द्वारा मेन गेट ये कहकर खुलवाया की हमे पैसे निकालने हैं। चौकीदार के गेट खोलते ही तीनों व्यक्ति तमंचो से लैस होकर बैंक में घुस गए और मैनेजर जितेंद्र को तमंचा दिखाकर उसे भयभीत कर ऑफिस में रखे करीब 1 लाख 25 हज़ार रुपए लूट कर फरार हो गए।

लूट की घटना शहर में आग की तरह फैल गई। जिससे मौके पर हजारों लोग जमा हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने वेस्टर्न यूनियन मनी ट्रांसफर के मैनेजर जितेंद्र को अपने साथ पूछताछ हेतु थाना कोतवाली ले गई पर मार्केट में लगे सीसीटीवी कैमरे में एक आरोपी कैद हो गया है ।जिसकी पुलिस द्वारा जांच की जा रही है। बाकी आरोपियों का अभी पता नहीं चल सका है। बीती रात हुई लूट से शहर में सनसनी फैल गई।

जिस प्रकार से शहर के बीचों बीच स्थित एक मार्किट में चल रहे वेस्टर्न यूनियन मनी ट्रांसफर से लूट की गई है।उसको देखते हुए नगर के व्यापारी भयभीत हैं। आपको बता दें कि नगर में इस घटना से पूर्व भी चोरी की कई घटनाओं को अंजाम दिया जा चुका है। परंतु यह लूट की घटना अत्यंत गंभीर मानी जा रही है। इस लूट की घटना के कारण नगर में हड़कंप मचा हुआ है एवं नगर के सभी व्यापारी भयभीत हैं।