बालू माफिया खुलेआम फायरिंग कर फैलाते है दहशत

खबरें अभी तक। जालौन में बालू माफिया बेखौफ है और वह खुलेआम फायरिंग कर लोगों में दहशत फैला रहे है। खुलेआम फायरिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद जिला प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है। उसके बाबजूद भी प्रशासन द्वारा अभी तक कोई कार्यवाही नहीं की गयी है।

मामला डकोर कोतवाली इलाके के बंधौली घाट का है। यहां आये दिन घाट पर फायरिंग किये जाने की सूचना आती थी जिसकी कई बार ग्रामीण शिकायत भी कर चुके थे लेकिन पुलिस प्रशासन द्वारा कोई कार्यवाही अमल में नहीं लाई जाती थी। लेकिन अब सोशल मीडिया पर माफियाओं द्वारा फायरिंग किये जाने के दो वीडियो वायरल होने से यहां पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। इसके बाबजूद अभी तक प्रशासन द्वारा कोई कार्यवाही अमल में नहीं लाई गयी है।

जालौन के बंधौली घाट पर दो शख्स देखे जा सकते है जिनके हाथ में पिस्टल और रायफल है जो खुले आम फायरिंग कर रहे है। उन्हें किसी का खौफ नहीं है। इस वीडियो में सफेद शर्ट पहने हुये शख्स का नाम नवनीत रंधावा बताया जा रहा है और बताया गया है यही बंधौली घाट का संचालन करता है। यह एक बार नहीं दो बार फायरिंग खुलेआम करता है। फायरिंग करते हुई बालू माफिया के वीडियो के वायरल होने से यह तो साफ हो गया कि ग्रामीणों द्वारा जो शिकायतें की जाती थी वह सही है जिसकी आये दिन शिकायत की जाती थी।

अब देखना यह है कि उस वीडियो के आने के बाद पुलिस प्रशासन क्या कार्यवाही करता है या फिर पहले ही ढर्रे पर बना रहता है।