लिव इन में रहने से मना करने पर 7 साल की मासूम के साथ किया रेप

खबरें अभी तक। दिल्ली में लिव इन रिलेशनशिप से रोके जाने पर शख्स ने विवाद खड़ा करने वाले व्यक्ति की बेटी से अपना बदला लिया। शख्स ने व्यक्ति की 7 साल की बेटी के साथ पहले रेप किया उसके बाद उसकी हत्या कर दी। शक्स ने 16 नवंबर को घटना को अंजाम दिया गया. आरोपी रोहित को दिल्ली से सोमवार को आदर्श नगर से गिरफ्तार कर लिया गया है.

इससे पहले मृत लड़की के पिता ने रोहित के लिव इन रिलेशनशिप पर एतराज और मोहल्ले में विवाद खड़ा कर दिया था और सबके सामने रोहित को अपमानित भी किया गया था. मृत लड़की के पिता ने रोहित को मोहल्ला छोड़कर कहीं और जाकर रहने को भी कहा था। रोहित नाबालिग लड़की के साथ सहमति से रह रहा था परन्तु अपमानित किए जाने के बाद लड़की वापस अपने पैरेंट्स के घर चली गई।

आरोपी रोहित ने लड़की को स्कूल समय रास्ते से किडनैप किया और फिर उसी दिन बाद में हत्या कर दी. लड़की के घर से दो किमी की दूरी पर उसकी लाश मिली.

सूत्रों के मुताबिक उत्तर पश्चिमी दिल्ली के डीसीपी असलम खान ने कहा है कि 20 साल का रोहित दो महीने पहले ही उस मोहल्ले में आया था. वह किराए पर घर लेकर लिव इन में रहने लगा. शुरु में कपल ने अपने आप को शादीशुदा बताया था. लेकिन बाद में पड़ोसियों के पुछे जाने पर असलियत सामने आई।