किस राशि का दिन होगा मंगलमय, जानिए भाग्य चक्र में

खबरें अभी तक। आज का राशिफल।

मेष

आज यदिसावधानीपूर्वक किसी भी फैसले को लेंगे तो ईर्ष्या भी आपके लिए मबददगार साबित होगी। किसी विवाद का सामना करना पड़ सकता है, लेकीन उससे जल्दी बाहर निकलने का प्रयास करें। किसी सामाजिक कार्य को बढ़ावा दे सकते हैं। आज आपमें सकारात्मक उर्जा की उन्नति हो सकती है।

वृष

कार्य क्षेत्र में किसी तरह के बदलाब की विशेष आवश्यकता है. कोई ऐसा अवल जो आपको बहुत समय से परेशान किये हुए हैं उसका जवाब आज मिलने की सम्भावना है. प्रतियोगताओं को स्वीकार करने की कोशिश करें.

मिथुन

दोस्तोंऔर रिश्तेदारों से नजदीकियाँ बढ़ाने का अच्छा समय है. आज पुरे दिन साकारात्मक सोच लेकर चलना ही आपके लिए लाभकारी होगा. जल्दबाजी में कोई गलत फैसला ले सकते हैं. जितना हो सके खुद को विवाद में उलझने से बचाएं. आज आप मानसिक रूप से तनाव महसूस कर सकते हैं.

कर्क

छोटेसे विवाद को बेवजह खींचने का प्रयास न करें. करियर से संबधित कोई बड़ा निर्णय लेने से बचे. प्रेम संबंध में आज का दिन आपके लिए अनुकूल नहीं है. किसी के साथ भी पैसों के लेन-देन करने से बचें.

सिंह

दिन भर आप किसी विषय को लेकर उत्तेजित रह सकते हैं. आज आपमें सकारात्मक उर्जा का प्रसार निरंतर बना रहेगा. किसी सामाजिक गतिविधि में भाग लेना आज आपके लिए उचित नहीं होगा. सहकर्मियों के साथ तालमेल में गड़बड़ी आ सकती है.

कन्या

किसी कार्य को करने के लिए आपको अधिक उर्जा की आवश्यकता होगी. धैर्य और संयम के साथ किया गया कार्य सफलता दिलाएगा. पुराने बिगड़े हुए संबंध सुलझ सकते हैं. कोई भी कार्य जल्दबाजी में न करें.

तुला

आज आप किन्ही नए विचारों को प्राथमिकता दे सकते हैं. किसी नयी चीजों की खरीदारी करना आज आपके लिए उचित रहेगा. आज आपका अधिकांश समय आर्थिक मामलों के बारे में विचार करने में व्यतीत होगा. कार्य क्षेत्र में गतिशीलता बनाकर रखना आपके लिए लाभदायक होगा.

वृश्चिक

आज आप अपने बनाए किसी उद्देश्य को पूरा करने के लिए अगला कदम बढ़ा सकते हैं. आज आपको पारिवारिक कलेशों से छुटकारा मिल सकता है. प्रेम संबंध के विषय में आज आप कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं. कुल मिलाकर आज का दिन आपके लिए अनुकूल बना रहेगा.

धनु

आज समय कुछ नयी चीजों को खरीदने के लिए उपयुक्त नहीं है. वयावास्यिक और निजी जीवन को स्थिरता से चलाने के लिए उसे योजना बद्ध करने की आवश्यकता है. अपने विचार को अपने साथियों के साथ साझा करें जिससे कि एक बेहतर परिणाम की सम्भावना बढ़ सके.

मकर

किसीभी तरह के नकारात्मक विचार के संपर्क में आने से खुद को बचाएं. आप अपने निजी जीवन में जिन बदलावों को करना चाहते हैं लेकिन उसके लिए समय नहीं मिल पा रहा है तो आज आपके लिए काफी अच्छा समय है. अपनी योजनाओं पर पुनः विचार करने की आवश्यकता है.

कुंभ

यदि आप अपने विचार को दुसरे के सामने रखने में असमर्थ हैं तो घबराए नहीं, सोच-बूझ के साथ निर्णय लें. आज कोई शुभ समाचार आपको मिल सकता है. कोई भी कार्य जल्दबाजी में करने से आपको नुकसान हो सकता है.

मीन

परिवार में स्वास्थ्य संबंधी किसी समस्या का सामना करना पड़ सकता है. आप आज किसी को भावनात्मक रूप से निराश कर सकते हैं. आपने अब तक क्या सीखा और उसके आधार पर क्या बदलाव करने की आवश्यकता है, यह उसके लिए एक अच्छा समय है.