एसपी ने औचक निरीक्षण कर लगाई पुलिसकर्मियों को फटकार

खबरें अभी तक। जनपद में बेशक कुछ दिनों में अपराध बड़ा हो लेकिन सामने जनपद में कुछ दिनों पहले तैनात हुए पुलिसकर्मी अजय कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान और भ्रष्टाचार मुक्त भारत को आगे बढ़ाया है। एक और जान चारों तरफ साफ सफाई का ध्यान दिया जाता है तो वहीं शामली जनपद के थाना भवन मैं औचक निरीक्षण के दौरान एसपी को भारी अनियमितताएं मिली, उन्होंने मौके पर देखा कि थाना परिसर में गंदगी के अंबार लगे हुए हैं तो वहीं पुलिस अधिकारियों को रिश्वत लेने और उसमें के मामले में नाम आने पर तुरंत सख्त कानूनी कार्रवाई की जाती है।

एसपी के औचक निरीक्षण से जहां समस्त पुलिसकर्मियों के हाथ पैर फूल गए तो वही गंदगी का अंबार देखते एसपी ने समस्त थाना पुलिस कर्मियों को जमकर हड़काया है। इस मामले में पुलिस अधीक्षक का कहना है कि हमारे देश और प्रदेश की सरकार जहां स्वच्छ भारत और भ्रष्टाचार मुक्त की बात करते हैं, उसी के चलते आज औचक निरीक्षण में थाने के अंदर गंदगी का अंबार मिला है।

पुलिसकर्मियों को हिदायत देते हुए बताया कि आसपास गंदगी ना रखी जाए साफ-सुथरी वर्दी पहनी जाए और अपने व्यवहार में विन्रमता  लाते हुए जनता की शिकायतों को सुनें उन्होंने पुलिसकर्मियों को हिदायत दी कि कोई भी पुलिसकर्मी रिश्वत लेता हुआ या रिश्वत के मामले में संलिप्त पाया गया तो उस पर उचित सख्त कार्रवाई की जाएगी