नोएडा के पीजी में पंखे से लटका मिला बीएससी थर्ड ईयर की लड़की का शव

खबरें अभी तक। राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा थाना 39 क्षेत्र के सेक्टर 41 स्थित डी-88 में उस समय भगदड़ मच गई, जब यहाँ स्थित पीजी मे बीते एक साल से रहकर इग्नु से बीएससी थर्ड ईयर की पढाई कर रही लगभग 23 वर्षीय छात्रा अनुराधा ने पंखे से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. सूचना पाकर मौके पर पंहुची पुलिस ने युवती की पहचान निवासी दीनदयाल उपाध्याय नगर अनुराधा (लगभग 23 बर्षीय) के रूप में हुई है. फिलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हालांकि मौके से कोई सुसाईड नोट भी बरामद नहीं किया गया है. प्रथम दृष्टता से घटना प्रेम-प्रसंग की भी प्रतीत की जा रही है.

तस्वीरों  में पंखे से लटका शव थाना 39 पुलिस को नोएडा के सेक्टर 41 डी -88 स्थित पीजी में मिला है। आपको बता दें कि ये मृतक युवती  दीनदयाल उपाध्याय नगर निवासी अनुराधा 23 बर्षीय छात्रा यहाँ  रहकर इग्नु से बीएससी थर्ड ईयर की पढाई कर रही थी। पुलिस को सूचना मिली कि यहां किसी ने सुसाईड कर लिया है। तभी सूचना पाकर मौके पर पंहुची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्डम के लिए भेजकर जांच में जुट गई है.

आपको बता दें कि मौके से पुलिस को कोई सुसाइड नॉट भी नहीं मिला है इसलिए पुलिस इस घटना को संदिग्ध भी मान रही है। प्रथम दृष्टता से मामला प्रेम प्रसंग का भी जताया जा रहा है। साथ ही पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही साफ हो पाएगा कि मौत की बजह क्या रही. जिसकी कीमत अनुराधा को अपनी जान देकर चुकानी पड़ी.  फिलहाल पुलिस इस मामले में कैमरे पर अभी कुछ भी बोलने से बच रही है.

वहीं पड़ोसियों का कहना है कि अनुराधा की सहेली कहीं से आई तो उसने दरवाजा नॉक किया जब गेट नहीं खुला तो उसने मुझे बुलाया और मैने भी पहले नॉक किया जब कोई रेस्पोंस नहीं आया तो दरवाजे को धक्का दिया तो अंदर अनुराधा फंखे से फांसी के फंदे पर लटकी हुई थी। हमने ही पुलिस को सुचना दी जिसके बाद पुलिस यहाँ,पंहुची. वही जिला अस्पताल के डॉक्टर का कहना है, कि थाना 39 पुलिस एक युवती को लाई थी जो पहले से ही मृत अवस्था में थी.