शादी से महज तीन दिन पहले खुशियां मातम में बदली

ख़बरें अभी तक। मेवात: शादी से महज तीन दिन पहले दो परिवारों की खुशियां मातम में बदल गई। सड़क हादसे में युवक की मौत ने खुशियों को ग्रहण लगा दिया। पिक अप और स्विफ्ट गाड़ी की भिड़ंत में करीब 21 वर्ष के आकिल की मौत हो गई। हादसा पिक अप गाड़ी का टायर फटने की वजह से हुआ। हादसे में गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। हादसे की खबर लगते ही लड़के-लड़की पक्ष के यहां सन्नाटा पसर गया।

जानकारी के मुताबिक सोमवार शाम के समय आकिल पुत्र रसीद निवासी जमालगढ़ अपने परिवार के सदस्यों के साथ अपनी बुआ के बदरपुर गांव में दावत खाने जा रहा था। जैसे ही पुन्हाना-पिनगवां मार्ग के बीच लाहाबास गांव के समीप गाड़ी पहुंची तो उसकी पिक अप से भिड़ंत हो गई। आकिल की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। पिक अप प्याज से भरी हुई थी और पिनगवां से पुन्हाना की तरफ जा रही थी। आकिल अपने गांव जमालगढ़ से पिनगवां की तरफ जा रहा था।

आकिल की शादी आगामी 23 नवंबर को होनी थी। घर में शादी की तैयारियां चल रही थी। लड़की पक्ष मोहम्दपुर गांव के लोग बारात के आने का इंतजार कर रहे थे। लेकिन कुदरत को कुछ और ही मंजूर था। युवक के परिवार के अन्य सदस्य भी घायल हुए, लेकिन आकिल दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मंगलवार को अल आफिया अस्पताल मांडीखेड़ा से पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के हवाले कर दिया है।