स्टार्ट अप मिशन के तहत मोबाइल वैन कर रही युवाओं से संर्पक

ख़बरें अभी तक। भारत सरकार के स्टार्ट अप मिशन के तहत सबंधित टीम मोबाइल वैन के जरिए पूरे देश के कोने कोने में घूमकर नए स्टार्ट अप स्थापित करने की चाह रखने वाले युवाओं से संपर्क कर रही है ताकि उनके आइडिया को अमलीजामा पहनाया जा सके। वहीं स्टार्ट अप मिशन अभियान में युवाओं के द्वारा दिए गए आइडिया चयनित होने पर दस लाख रूपये का इनाम जीतने का मौका है।

हमीरपुर में पहुंची स्टार्ट अप मिशन यात्रा का कॉलेज परिसर में पहुंचने पर छात्रों ने पूरी जानकारी हासिल की और अभियान के तहत मोबाइल ऐप में अपने आइडिया को रजिस्टर्ड करवाया। इस अवसर पर स्टार्ट अप टीम मैनेजर अरूण सिंह, कॉलेज प्रिंसीपल हरदेव सिंह जंबाल के अलावा कॉलेज स्टाफ ने भी मोबाइल वैन की जानकारी हासिल की।

स्टार्ट अप मिशन के बारे में जानकारी देते हुए मैनेजर अरूण सिंह ने बताया कि इस अभियान में ज्यादा से ज्यादा युवा जुडे इसका प्रयास किया जा रहा है। और युवाओं के नए नए आइडिया को एहमियत मिले इसके लिए भी युवाओं के आइडिया को चुन कर दस लाख रूपये का इनाम भी दिया जाएगा।

डिग्री कॉलेज प्रिंसीपल हरदेव सिंह जंबाल ने बताया कि स्टार्ट अप मिशन के तहत पहुंची मोबाइल बैन में युवाओं ने जानकारी हासिल की है और इसके लिए अपने आइडिया भी रजिस्टर्ड करवाए है। उन्होंने कहा कि उम्मीद है कि हमीरपुर के युवाओं के आइडिया को भी पंसद किया जाएगा।