सीएम ने रुद्रपुर में किया चुनाव प्रचार, लोगों से की वोट की अपील

खबरें अभी तक। आज प्रचार प्रसार का आखिरी दिन है और प्रचार प्रसार बन्द होने की उल्टी गिनती शुरू होते ही स्टार प्रचारकों के ताबड़-तोड़ दौरे हो रहे हैं, इसी के चलते सूबे के मुखिया त्रिवेंद्र सिंह रावत रुद्रपुर पहुंचे जहां उन्होंने एक चुनावी जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि आज वो छोटी सरकार के लिए जनता से समर्थन मांगने आये हैं.

उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से केंद्र सरकार और राज्य सरकार काम कर रही है इसीलिए नगर निकाय की सबसे छोटी सरकार भी राज्य सरकार के साथ कदम से कदम मिला कर शहरों का विकास करे. इसलिए आने वाली 18 नवम्बर को बीजेपी प्रत्याशियों को अपना आशीर्वाद दें. उन्होंने राज्य सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि आज राज्य सरकार देश का ऐसा राज्य बना है.

जहां पर किसानों को भुगतान उनके खातों में दिया जा रहा है, यही नहीं उत्तराखंड के इतिहास में पहली बार इन्वेस्टर मीट का आयोजन हुआ. जिसमें 17 देशों के इन्वेस्टरों ने 125 हजार करोड़ से भी अधिक इन्वेस्ट के लिए उत्तराखंड सरकार के साथ एमओयू साइन किया है. उन्होंने नजूल पर बोलते हुए कहा कि किसी भी नजूल में बसे लोगों को घबराने की जरूरत नहीं, सरकार सुप्रीम कोर्ट में प्रदेश की जनता की लड़ाई लड़ेगी.

उन्होंने बताया कि सरकार ने भारत सरकार के महाधिवक्ता अंटॉर्नी जनरल मुकुल रोहतगी को इस केस को सौंपा है. जल्द ही सुप्रीम कोर्ट में प्रदेश सरकार की ओर से पैरवी की जाएगी, उन्होंने कहा कि एक बार फिर बीजेपी इतिहास बदलने जा रही है जिस तरह से लोगों का समर्थन बीजेपी को मिल रहा है उससे साफ लगता है कि निकाय चुनाव में सभी जगह बीजेपी काबिज होगी.