बीजेपी के पूर्व मंत्री और खनन कारोबारी जनार्दन रेड्डी को क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार

खबरें अभी तक। लंबे समय से चल रहे घूसकांड मामले में आखिरकार बीजेपी के पूर्व मंत्री और खनन कारोबारी जनार्दन रेड्डी को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया है। जनार्दन रेड्डी के अलावा उनके करीबी अली खान को भी केन्द्रीय क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है। बता दें कि वह शनिवार को राज्य के केंद्रीय अपराध शाखा के सामने पूछताछ के लिए पेश हुए थे।

क्राइम ब्रांच के एडिशनल सीपी आलोक कुमार ने कहा,” हमने विश्वसनीय साक्ष्य और गवाहों के बयान के आधार पर गिरफ्तारी करने का निर्णय लिया है। हम उन्हें मजिस्ट्रेट के सामने पेश करेंगे, हम पैसे वसूल कर और निवेशकों को देने जा रहे हैं।”

सीसीबी के एक अधिकारी ने कहा था कि करोड़ों रुपये के पोंजी स्कीम मामले में संलिप्तता के आरोप के सिलसिले में रेड्डी अपने वकील के साथ जांच अधिकारी के सामने पेश हुए। बता दें शहर की एक अदालत ने शुक्रवार को इस मामले में रेड्डी की अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी थी। उसके बाद रेड्डी शनिवार को जांच अधिकारी के सामने पूछताछ के लिए पेश हुए थे। अपराध शाखा का आरोप है कि रेड्डी ने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की पोंजी स्कीम जांच में आरोपियों को बचाने का काम किया है। राज्य में बीजेपी की सरकार में मंत्री रहे रेड्डी करोड़ों रुपये के खनन घोटाला मामले में जमानत पर बाहर हैं।