धान चुराने के आरोप में मासूम को पेड़ से बांधकर पीटा

खबरें अभी तक। उत्तर प्रदेश में श्रावस्ती के एक गांव में 12 साल के किशोर को धान चुराने के आरोप में पेड़ से बांधकर पीटने का मामला सामने आया है। वहीं गांव के किसी युवक ने पिटाई का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया वीडियो जब मिडिया में सुर्खियां बटोरने लगा तो पुलिस विभाग के हाथ पांव फूलने लगे वहीं आनन फानन में हरकत में आई पुलिस किशोर को पीटने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया और प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मामले पर दुहाई देते दिखाई दिए है।

दरसल आपको बता दें कि इकौना थाना क्षेत्र में स्थित सेमरी गणेशपुर गांव में रहने वाले एक 12 साल के मासूम पर गांव के ही रहने वाले एक परिवार के लोगों ने धान चुराने का आरोप लगाते हुये घर के सामने एक पेड़ से बांध दिया और उसकी जमकर पिटाई की इस दौरान किशोर लगातार उनसे छोड़ने की गुहार लगाता रहा लेकिन एक व्यक्ति उसे लगतार पीटता रहा.

इसी बीच गांव के रहने वाले एक युवक ने किशोर को पीटने के दौरान उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया वीडियो के वायरल होते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया आलाधिकारियों के निर्देश पर इकौना पुलिस ने किशोर को पेड़ से बांधकर पीटने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है ।