भाई ने किया भाई के साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म

खबरें अभी तक उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के गड़वार थाना क्षेत्र शोवन गाँव की जहां 8 वर्षीय मासूम छोटू शर्मा नाम के एक बच्चे का संदिग्ध अवस्था में शव मिला था. जब बच्चे का शव मिला तो क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गयी। बता दें कि ये मासूम नगरा थाना के खारी गाँव का रहने वाला बताया गया इस मासूम बच्चे के साथ दुष्कर्म कर हत्या की बात बताई जा रही हैं.

आप को बता दें कि इस मासूम के साथ दुष्कर्म कर हत्या करने वाला दरिंदा कोई और नही बल्कि इस मासूम का चचेरा भाई है| हालाकि पुलिस ने छोटू शर्मा के साथ दुष्कर्म कर मौत के घाट उतार देने वाले अपराधी को धरदबोचा है और उसके उपर विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है|

आप को बता दे कि मृतक छोटू के परिजनों ने नगरा थाने में अपने बच्चे के गुमशुदगी की तहरीर दी थी जिसे लेकर पुलिस छोटू के तलाश में लगी रही और दिवाली कि रात राहगीरों ने पुलिस को छोटू के शव की सुचना दी सूचना पाकर मौके पर गड़वार पुलिस पहुँची और शव को अपने कब्जे में कर लिया।

गाँव के ही कुछ लोगो के बताये जाने पर जिसमें नगरा थाने की पुलिस ने छोटू के चचेरे भाई को उठाकर मेडिकल कराया गया पुलिस की माने तो इस घटना को अन्जाम देने वाला अपराधी छोटू का चचेरा भाई ही हैं। जिसका मेडिकल बलिया जिला चिकित्सालय में पुलिस करा रही है। ये घटना रिश्तों को शर्मशार करने वाली और मानवता को लज्जित करती हैं।