रोहतक: ‘अब हर हाल में राम मंदिर बन कर रहेगा’

ख़बरें अभी तक। अब हर हाल में राम मंदिर बन कर रहेगा ये कहना है विश्व हिंदू परिषद के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुरेंदर जैन का, उन्होंने कहा राम मंदिर के निर्माण के लिए बिल पास करवाना है और इसके लिए पूरे देश मे चार बड़ी जनसभा होगी और सभी पार्टियों के पदाधिकारी व सांसदों से समर्थन के लिए बातचीत होगी। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि या तो नेता राम मंदिर का समर्थन करे नहीं तो पार्लियामेंट से बाहर चले जाये।

विश्व हिंदू परिषद के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुरेंदर जैन ने चेतावनी भरे लहजे में कहा कि अब राम मंदिर बन कर रहेगा, उन्होंने कहा जो दल राम।मंदिर की बात करेगा वही सत्ता में रहेगा। उन्होंने कहा इसके लिए सभी राज्य पाल से बातचीत हो चुकी है और सभी पार्टियों से सांसद व नेताओं से मुलाकात की जाएगा। सुरेंद्र जैन ने कहा आज कोई भी राजनैतिक दल राम मंदिर का विरोध नही कर रहा है अगर विरोध नहीं कर रहे है तो जल्द से जल्द बिल पास हो।

उन्होंने कहा सम्बंधित भूमि हमे सौफा जाए और निर्माण शुरू किया जाए। उन्होंने कहा इसके लिए पूरे भारत मे चार बड़ी जनसभा होगी उन्होंने कहा 25 नवंबर को अयोध्या व बेंलुरु में जनसभा होगी और 2 दिसम्बर को मुम्बई ओर 9 तारीख को दिल्ली में जनसभा होगी जिसमें 5 लाख से अधिक लोगो के पहुचने की संभावना है।उन्होंने कहा इसके बाद कोई भी दल राम मंदिर का विरोध नही कर सकेगा।