पलवल के गांव बहिन में जमीन विवाद को लेकर दो गुटों में हुआ झगड़ा

ख़बरें अभी तक। आपने बहुत से झगड़ों की लाइव वीडियो देखी होगी। लेकिन पलवल के गांव बहिन में हुए झगड़े जैसा लाइव वीडियो को आपने कभी नहीं देखा होगा, आपको बता दें कि गांव बहिन में जमीन विवाद को लेकर दो गुटों में झगड़ा हो गया। लेकिन यह झगड़ा इतना भयंकर हुआ की हर किसी की रूह कांप जाएगी. एक गुट ने दूसरे गुट की जमीन पर कब्ज़ा कर लिया और कई बार इस बारे में पंचायत भी की गई और थाने में भी शिकायत दी गई लेकिन उसके बाद भी कोई बात नहीं बनी तो एक गुट ने दूसरे गुट के घर पर जाकर झगड़ा कर दिया, लेकिन इस झगड़े में जिस तरह से जमकर लाठी, डंडे,ब लम और फरसे चले इसको देखकर हर किसी की रूह कांप जाएगी.

क्यों कि झगड़ा करने आए लोगों ने महिलाओं को भी नहीं बक्शा और महिलाओं पर भी फरसों से हमला कर दिया जिसमे 4  महिलाऐं और 3 पुरुष गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को पलवल के सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर डाक्टरों के द्वारा घायलों का इलाज किया जा रहा है. घायलों में बताया कि अस्पताल में डॉक्टर उनका सही से इलाज नहीं कर रहे हैं और उनको बार बार घर जाने के लिए कहा जा रहा है जबकि उनको काफी चोटें आई है और वह अभी सही नहीं है. घायलों ने पुलिस पर भी आरोप लगाया की पुलिस भी उनकी कोई सुनाई नहीं कर रही है.

बहिन थाना प्रभारी रामदयाल ने बताया कि उनको सूचना मिली की गांव में दो गुटों में झगड़ा हो गया है और महिलाऐं और पुरुष घायल हैं तो वह सूचना के बाद मौके पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है जहां पर घायलों का इलाज चल रहा है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस झगड़े के 12 नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है लेकिन झगड़े के बाद सभी आरोपी फरार हैं लेकिन आरोपियों को पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.