कूड़े में हुआ धमाका, सफाई कर्मचारी घायल

खबरें अभी तक। शामली में जगह जगह बारूद के अवैध भंडारण और पटाखा बनाने के कई मामले सामने आ गए हैं लेकिन कड़ी कार्रवाई न होने के बाद बुधवार के दिन उस समय हादसा हो गया. जब नगर पंचायत थानाभवन सफाई कर्मचारी राजेश पुत्र तेल्लूराम मोहल्ला हाफिज दोस्त  सलीम के घर के बाहर कूड़ा लेने पहुंचा तभी सलीम के घर से उसके लड़के ने सफाई कर्मचारी के रेडे  में घर से एक बार कूड़ा डाला उसके बाद सफाई कर्मचारी को वहीं रुकने की बात कहकर युवक घर के अंदर से दोबारा कुछ कूड़ा लाया जिसमें राख के साथ कुछ आग भी थी।

दोबारा कूड़ा डालते ही रेडे में जबरदस्त धमाका हुआ। धमाका होते ही सफाई कर्मचारी राजेश बुरी तरह से लहूलुहान हो गया और सड़क पर गिर गया। घायल कर्मचारी को आसपास के लोगों ने उठाया सूचना पर नगर पंचायत के सफाई कर्मचारी मौके पर पहुंचे और घायल कर्मचारी को थाने पर लेकर आए। पीड़ित ने सलीम व उसके लड़के और खुर्शीद पुत्र नसीर मोहल्ला सी प्लान के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है

बड़ी कार्रवाई न होने पर हो रहा है अवैध निर्माण

हाल ही में हुई छापेमारी के बाद कड़ी कार्रवाई ना होने पर सफाई कर्मचारी के साथ हादसा हुआ है हादसे के बाद सफाई कर्मचारियों में दहशत का माहौल है। कस्बे में चर्चा बनी हुई है कि घर घर में बारूद बनाया जा रहा है, लेकिन पुलिस के द्वारा कड़ी कार्रवाई ना करने पर ऐसे लोगों के हौसले बुलंद हैं। कभी भी कस्बे में कोई बड़ी दुर्घटना हो सकती हैं इसका आखिर कौन जिम्मेदार होगा।