भगवान की जगह सिक्कों पर नजर आए पीएम मोदी

खबरें अभी तक। जैसे कि हम जानते हैं कि धनतेरस और दीपावली के पर्व पर भगवान गणेश और माता लक्ष्मी की तस्वीर वाले सोने चांदी के आभूषणों की पूजा होती है, मगर वक्त के साथ लगता है लोगों का मिजाज भी बदल गया है. अब धनतेरस और दीपावली पर्व पर नेताओं की तस्वीर वाले आभूषणों की भी पूजा होने लगी है।

आपको बता दें कि सूरत के कलामंदिर ज्वैलर्स शोरूम में पीएम मोदी की तस्वीर वाले सोने चांदी के सिक्के बनाए गए हैं. आपको बता दें कि धनतेरस पर गुजरात के सूरत में ज्वैलर्स ने पीएम नरेंद्र मोदी के चेहरे वाले सोने चांदी के सिक्के और बिस्कुट जमकर बेचे. पीएम नरेंद्र मोदी की तस्वीर इन सोने चांदी के सिक्कों पर साफ झलकती है. तीन तरह के सिल्वर गोल्ड बिस्किट बनाए गए हैं जिनकी कीमत 15 हजार से 1.50 लाख रुपए तक बताई गई है. खासकर दीपावली और धनतेरस को लेकर बनाए गए इन गोल्ड और सिल्वर के बिस्किटों की जोरशोर से बिक्री हो रही है।

Image result for गुजरात में सोने चांदी के सिक्कों पर चमके पीएम मोदी और अमित शाह

ज्वैलर्स ने बताया कि धनतेरस और दीपावली के उपलक्ष्य में तैयार किए गए पीएम मोदी की तस्वीर वाले इन सिक्कों की जमकर बिक्री हो रही है. बताया जा रहा है कि सोने और चांदी के ये सिक्के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से प्रभावित होकर बनाए गए हैं. सोने चांदी के 1 ग्राम से लेकर 1 किलो तक के वजन वाले सिक्के हैं जिनकी एडवांस बुकिंग भी की गई है।